Breaking Tube
Entertainment

विराट-अनुष्का ने की लोगों से सेल्फ आइसोलेशन में जाने की अपील, कहा – अपने आपको और परिवार को रखें सुरक्षित

कोरोना वायरस से लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी प्रशासन के साथ साथ सेलिब्रिटीज ने भी उठाई है। इसी के अन्तर्गत विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी लोगों को सेल्फ आइसोलेशन में जाने की अपील की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपील करते हुए लोगों से कहा है कि समाज से अलग रहना है वायरस से बचने का सबसे अच्छा और सही तरीका है।


की ये अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी से अपील की है कि वो जितना हो सके भीड़ से बचने की कोशिश करें। समाज से अलग रहना ही इस वायरस से बचने का सबसे अच्छा उपाय है। कोहली ने शुक्रवार की सुबह पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने सबसे सेल्फ आइसोलेशन में जाने की बात कही।


आगे उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि हम सभी जानते हैं कि इस वक्त काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। इस कोरोना वायरस को बढ़ने के रोकने का बस एक की तरीका है कि हम सब एक साथ मिलकर आए। हम अपनी और बाकियों की सुरक्षा के लिए घर पर रह रहे हैं और आपका भी ऐसा ही करना चाहिए इस वायरस को आगे और फैलने से रोकने के लिए। चलिए सेल्फ आइसोलेशन के जरिए अपने आप को और बाकी सबको भी सुरक्षित बनाते हैं।


अक्षय कुमार भी कर चुके हैं अपील

अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो कोरोना वायरस से अवेयर रहने के लिए है, ताकि लोग समय रहते जागरूक हो जाएं। वीडियो में अक्षय ने कहा है कि, मुझे माफ करना यदि कोई गलत शब्द निकल जाता है तो, क्या दिमाग हिल गया है कुछ लोगों का। किसको लॉकडाउन का मतलब समझ नहीं आता है। इसका मतलब होता है कि घर पर रहो, परिवार के साथ रहो। सड़क पर तफरी करने मत निकलो। बाहर जाकर पागल बन रहे हो। यह बहादुरी यहीं रखी रह जाएगी। खुद तो अस्पताल जाओगे ही साथ ही परिवार के सदस्यों को भी ले जाओगे।


Also Read: यूपी: लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर तफरी काटने वालों को सबक सिखा रही आगरा पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Oscars 2020: ‘जोकर’ में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए जोक्विन फीनिक्स को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Satya Prakash

Video: दिशा पटानी के इस काम पर टाइगर श्रॉफ बोले- @#$ आराम से वरना …

Satya Prakash

जानिए राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ की 5 खास बातें

Satya Prakash