Breaking Tube
Entertainment Sports

Ritika Suicide: कुश्ती में मिली हार तो गीता-बबिता की बहन रितिका फोगाट ने की आत्महत्या, रेसलिंग जगत में पसरा शोक

स्पोर्ट्स: इंडियन महिला रेसलर्स बबिता फोगाट और गीता फोगाट की ममेरी बहन रितिका फोगाट ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि रितिका ने स्टेट लेवल सब जूनियर टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में हार की वजह से यह कदम उठाया. उन्होंने अपने फूफा महाबीर फोगाट के गांव बलाली में फांसी लगाकर खुदकुशी की. इस मामले की जांच अभी भी चल रही है साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों को भी सौंप दिया गया है.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रितिका फोगाट पिछले 5 सालों से अपने फूफा महावीर फोगाट से कुश्ती लड़ने की ट्रेनिंग ले रही थी. इसके अलावा रितिका ने 12 से 14 मार्च को स्टेट लेवल सब जूनियर टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. इस टूर्नामेंट में ही 14 मार्च को फाइनल मुकाबले में रितिका हार गईं थी. इस हार से निराश होकर उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.



ख़बरों के अनुसार, रितिका फोगाट के फूफा महावीर फोगाट भी उस टूर्नामेंट में मौजूद थे. यही नहीं रितिका ने इस टूर्नामेंट में काफी सालों से तैयारी की थी. लेकिन फाइनल मुकाबले में हारने की वजह से वह सदमे में चली गई, और फिर 15 मार्च की रात को उन्होंने दुपट्टा डालकर फांसी लगा ली.


महज 17 साल की रितिका फोगाट ने स्टेट लेवल सब जूनियर टूर्नामेंट में 53 किलो वेट वर्ग में हिस्सा लिया था. वहीँ स्टेट चैंपियनशिप में रितिका को केवल एक पॉइंट से हार मिली. इस हार से रितिका इतनी निराश हुईं कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया. फिलहाल रितिका की मौत से रेसलिंग जगत में शोक की लहर है.


Also Read: Pawri Girl दानानीर को मिला Samsung का ऐड, फैंस ने दी बधाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

WC से बाहर होने पर खिसियाये पाकिस्तानी, पूर्व क्रिकेटर मोइन खान बोले- ‘मुस्लिम होने के कारण मो. शमी को BJP ने किया बाहर’

S N Tiwari

पूनम पांडे ने काला चश्मा गाने पर किया इतना बोल्ड डांस फैंस के उड़े होश, वीडियो वायरल

Satya Prakash

क्रिस्टल डिसूजा के सेक्सी लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, थमी फैंस की साँसे

Satya Prakash