Breaking Tube
Entertainment

फिल्म ‘उरी’ की सफलता के बाद यामी गौतम बोलीं- ‘बड़ी मेहनत से मिलती है सफलता की सीढ़ी’

बॉलीवुड: बिंदास बोल्ड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने एक इंटरव्यू सेशन में कहा है कि- बाहरी होने के नाते बॉलीवुड में सही मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. यामी ने शनिवार को अपनी हालिया रिलीज ‘उरी’ और फिल्म में अपने प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया. यामी ने कहा, “आपका धन्यवाद. एक अभिनेत्री होने के नाते सही मुकाम पाने में कड़ी मेहनत लगती है और मुझे खुशी है कि आप सभी इसे बहुत प्यार दे रहे हैं.”

विक्की कौशल फिल्म ‘उरी’ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसमें ‘उरी’ एक महत्वपूर्ण जगह थी. फिल्म में विक्की एक भारतीय कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं, जो 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल हैं. फिल्म में कीर्ति कुलहरि और परेश रावल भी प्रमुख भूमिका में हैं.

Image result for yami gautam uri

Image result for yami gautam uri

Also Read: ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वानी कपूर की इस सेक्सी पोस्ट को देखकर छूटे फैंस के पसीने

फिल्म ‘उरी’ अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी थी. विक्‍की कौशल पहले ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर काफी तारीफें पा रहे हैं. सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और यही वजह है कि इस फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है.


Also Read: क्यूटेस्ट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की इतनी मदहोश पोस्ट, फैंस हुए मंत्रमुग्ध

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जहां 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई में 40 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिला है. इस फिल्म शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

Also Read: शमा सिकंदर की एक बार फिर स्विमसूट में फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर मचाया गदर

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

“वीरा” शो के प्रोडूसर को मिली 7 साल की सज़ा

Satya Prakash

अक्षय कुमार के ‘बाला’ अवतार के बाद आयुष्मान खुराना ने दिखाया अपना बाल्ड लुक, Video वायरल

Satya Prakash

क्या दोबारा शादी करेंगे ह्रितिक और सुजैन ? जानिए कितनी सच्चाई है इसमें

Satya Prakash