Breaking Tube
Entertainment

13 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा ‘KGF 2’ का टीजर, संजय दत्त बोले- पिक्चर अभी बाकी है…

बॉलीवुड: साउथ इंडस्ट्री के दमदार एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ-2’ का टीज़र ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. यही नहीं यश ने यह भी कहा था कि यह फिल्म बड़े स्तर तक पहुंचेगी. इस बात को सच करते हुए यश ने सबका भरोसा कायम रखा है. 8 जनवरी को यश का जन्मदिन था, जिस दिन केजीएफ-2 का टीज़र रिलीज़ हुआ था, उस से ही दर्शक इसके दीवाने हो गए थे. अबतक इस टीजर को 13 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है और ये यूट्यूब पर अभी भी दूसरे नंबर पर ट्रेंड हो रहा है.


फिल्म ‘केजीएफ-2’ में यश के साथ संजय दत्त भी मौजूद हैं, यही नहीं इस फिल्म में अधीरा का रोल प्ले कर रहे संजय दत्त को भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उन्होंने टीजर को लेकर कहा- “ये तो अभी टीजर था, पिक्चर अभी बाकी है, मैं चाहता हूं कि लोग इसे जल्द से जल्द देखें. मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्सुक हूं.” संजय दत्त ने बताया कि जब उन्हें फिल्म ऑफर हुई थी तब उनका कैसा रिएक्शन था. उन्होंने कहा- “बहुत वक्त बाद मुझे ऐसा रोल मिला था. मैं इस रोल के बारे में सुनकर बहुत उत्साहित हो गया था. ये किरदार बहुत ताकतवर था और मैंने तुरंत इस रोल को करने के लिए हां कर दिया था.”


वहीँ आपको बता दें, इस फिल्म में रवीना टंडन का भी मुख्य रोल हैं. उन्होंने फिल्म के लिए कहा कि मैं फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताना चाहती मगर अलग और रोचक किरदार है. रमिका सेन नाम का किरदार बहुत जटिल और शक्तिशाली किरदार है. आप मेरे किरदार के बारे में अंदाजा भी नहीं लगा सकते.


Also Read: Photos: ‘बंदूकबाज़’ एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, बोलीं- मैं अपने लिए कुछ खरीद नहीं पाईं


Also Read: Black बिकिनी में कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं सौंदर्या शर्मा, हॉटनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का अनोखा ट्रिब्यूट, सौरमंडल में तारा रजिस्टर कर दी बड़ी सौगात

Satya Prakash

भोजपुरी एक्ट्रेस यशिका कपूर ने लगाया हॉटनेस का तड़का, देखें बोल्ड सेक्सी फोटो-वीडियो

Satya Prakash

न्यूड होकर शादी करेंगी राखी सावंत, मेहमानों को न्योता देकर बोलीं- आपको नंगे ही आना है

Satya Prakash