Breaking Tube
Entertainment

Video: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर किया धुंवाधार डांस

बॉलीवुड: इंडियन क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मशहूर यूट्यूबर, डांसर धनाश्री से सगाई कर ली है. चहल की मंगेतर धनाश्री काफी बेहतरीन डांसर हैं जो अपने यूट्यूब वीडियोस से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. इनके हर एक वीडियो पर लगातार कमैंट्स और लाइक्स आते हैं. धनाश्री वर्मा का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा गोविंदा के गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री लड़कों के ग्रुप के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं.


वायरल हो रही इस वीडियो में धनाश्री ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है, साथ ही इस वीडियो में उनका डांस भी बेहद जबरदस्त लग रहा है. हाल ही में धनाश्री का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में धनाश्री बॉलीवुड गरबा करती नजर आ रही थीं. वीडियो में युजवेंद्र चहल की मंगेतर ‘चोगाड़ा तारा’ गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं. यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था.



Also Read: सुशांत केस: ‘वाटर स्टोन रिजॉर्ट’ में इन सवालों के जवाब खोज सकती है CBI


आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही धनाश्री वर्मा ने भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल संग सगाई की है. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं.


Also Read: सोनी राजदान और पूजा भट्ट को महेश भट्ट का बचाव करना पड़ा भारी, यूज़र्स ने सुनाई खरी-खोटी


Also Read: रिया संग व्हाट्सएप चैट के बाद अब जिया खान संग महेश भट्ट का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताया ‘ठर्की’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इस मशहूर सिंगर ने किया फैंस से वादा, बोलीं- अगर ग्रैमी अवॉर्ड मिला तो मैं सिर्फ अंडरवियर में घूमूंगी

Satya Prakash

पूनम पांडे ने देर रात किया ये काम, फैन्स रह गए भौचक्के, देखिये Video

Satya Prakash

जॉगिंग के बाद छोटे कपड़ों में मंदिर पहुंची अमीषा पटेल, तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

Satya Prakash