Breaking Tube
Entertainment Social Media

जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमले को बताया ‘अल्लाह का कहर’, लोगों ने लगाई लताड़ तो ट्विटर अकाउंट डिलीट कर भागीं एक्ट्रेस

अक्सर विवादों में रहने वालीं दंगल गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक बार फिर विवादों में हैं. शुक्रवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है. उन्होंने टिड्डियों की हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी. जायरा के ट्वीट पर लोग भड़क गए और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ पड़ी जिसके चलते उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया.


दरअसल, जायरा वसीम ने कुरान की आयत को शेयर करते हुए उससे टिड्डी दल के हमले को जस्टिफाई करने की कोशिश की, जिसके चलते नाराज हो उठे और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जायरा ने लिखा कि टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है.


NBT

जायरा वसीम के इस ट्वीट के बाद लोग नाराज हो गए और उन्हें निशाने पर ले लिया. मामले को बढ़ता देख जायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट कोई डिलीट कर दिया. इसके साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया. यहां तक कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया.



बता दें कि बीते साल 2019 में जायरा वसीम ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने लिखा था की मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. उनका कहना था कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है.


Also Read: इस्कॉन भक्तों को बताया ‘हरामी पोर्न’, ऋषियों पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी, कॉमेडियन के खिलाफ FIR दर्ज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: राष्ट्रवादी मुस्लिमों ने ही मस्जिद से पकड़ा आतंकवादी मुसलमान, देश भर ने सराहा

BT Bureau

HBD: जानें क्यूं बेड बेचकर जमीन पर सोना पड़ा था टाइगर श्रॉफ को, 5 अनसुनी बातें

Satya Prakash

अनुष्का शर्मा की ‘पाताललोक’ पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप, उठी बैन की मांग

Shruti Gaur