BB15: शो में पति रितेश के साथ राखी सावंत ने ली एंट्री, लोग बोले – अब आएगा मजा

टेलीविजन के बहुचर्चित शो बिग बॉस में मेकर्स एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आए है। दरअसल, शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए अब कई वाइल्ड कार्ड की एंट्री की जा रही है, जिसमे रश्मि, देवोलीना और राखी सावंत शामिल हैं। कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपने साथ एक बड़ा ट्विस्ट ले कर शो में आ रहीं हैं। दरअसल, राखी सावंत के पिया यानी उनके पति र‍ितेश इस बार शो में एंट्री लेने जा रहे है। शो का हाल ही में एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें रितेश की पहली झलक फैंस को मिल गई हैं। जिसके बाद फैंस राखी के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

प्रोमो में नहीं दिखा चेहरा

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 15′ का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत एक शख्स से बात शो में एंट्री के लिए बात करती नजर आ रही हैं। हालांकि प्रोमो में उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन राखी उसे अपना पति रितेश बता रही हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें राखी सावंत के हाथ में आरती की थाली है। वह एक शख्स का स्वागत कर रही हैं और उनके साथ बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स हैं। साथ में बैकग्राउंड में गाना सुनाई दे रहा है, ‘मेरा पिया घर आया ओ राम जी।’ आरती उतारते हुए राखी कहती हैं कि 11 मुल्कों की पुलिस रितेश को खोज रही थी अब वह सामने हैं।

 

लोगों के मुंह होंगे बंद

राखी की शादी को लेकर उनके फैंस के मन में कई तरह के सवाल थे। क्योंकि लोग कहते थे कि अगर शादी सच में की है तो राखी के पति सामने क्यों नहीं आते? क्यों राखी ने आज तक उनकी तस्वीर भी नहीं दिखाई? कई लोगों ने उनकी शादी को पब्लिसिटी स्टंट तक बता दिया। पर राखी की मानें तो अब ‘बिग बॉस 15’ में उन सभी के मुंह बंद हो जाएंगे जो ऐसी बातें करते रहे हैं।

ALSO READ: BB15: ताबूत में लिटा कर घर से बेघर किए जाएंगें सदस्य, कॉन्सेप्ट देख भड़के फैंस

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )