एटा: सीएम योगी के आगमन से पहले पुलिस ने चलाया ‘दस्तक अभियान’, इतने अपराधी पकड़े कि लाइन लगाकर करनी पड़ी गिनती

जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमले के बाद अब उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में अपराधी सक्रिय हो गए है. हाल ही में सहारनपुर से दो आतंकी पकड़े गए थे. जिनके तार जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े मिले. इसके बाद से यूपी पुलिस का रवैया अपराधियों के प्रति सख्त होता जा रहा है. देशभर में सक्रिय इन अपराधियों का मकसद आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले देश का माहौल बिगाड़ना है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एटा आने वाले है. उनके आगमन से पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर 100 से ज्यादा अपराधियों को अरेस्ट किया है. बता दें कि पकड़े गए अपराधियों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि उनकी गिनती करने के लिए सबको एसएसपी ऑफिस के बाहर लाइन में खड़ा करना पड़ा.


Also Read: प्रयागराज: नाराज एएसपी मामले पर DGP बोले- परेशान होने की जरूरत नहीं, कुंभ में योगदान करने वाले सभी का रखा जाएगा ध्यान


पुलिस कार्रवाई को देखकर मचा हड़कंप

सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि इस अभियान में 73 वारंटी सहित 105 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि यह अभियान लगातार चलता रहेगा. वहीं, चुनाव से पहले हुई पुलिस की ऐसी कार्रवाई को देखकर अराजक तत्वों और अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें आने वाले लोकसभा चुनाव और सीएम योगी के एटा आगमन को लेकर नवागत एसएसपी स्वप्निल ममगाई के निर्देश पर जिलेभर में वांछित और वारंटी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दस्तक अभियान चलाया गया. इसी के तहत रविवार की रात जिलेभर में ताबड़तोड़ छापे मारे गए.


Also Read: लखनऊ: PAC मुख्यालय की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों का कारनामा, जाली ‘साइन’ बनाकर बेच डाला 4,000 लीटर डीजल, मचा हड़कंप


थाने की पुलिस होगी सम्मानित

एटा पुलिस के द्वारा वारंटी और वांछितों के खिलाफ चले इस अभियान में जैथरा, सकीट और कोतवाली नगर थाने की पुलिस अव्वल रही है. इन थानों की पुलिस ने सर्वाधिक वारंटी और वांछितों को गिरफ्तार किया है. ऐसे में एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने इन थानों की पुलिस को सम्मानित करने को कहा है.


Also Read: आज दो वक्त के खाने का मोहताज है शहीद दारोगा मनोज मिश्रा का परिवार, कुछ तो मदद करो सरकार


इस अभियान में हुए लूट के खुलासे

एसएसपी के द्वारा चलाये इस अभियान में पुलिस ने लूट की 2 घटनाओं का भी खुलासा किया है. इसमें उदित कुमार के साथ हुई मोबाइल लूट में हाथरस सिकन्द्राराऊ के गांव हीरानगर निवासी विनय पुत्र रामनाथ ओर पुष्पेन्द्र को मोबाइल सहित पकड़ा है. जबकि जलेसर में उदयवीर पुत्र रघुवीर निवासी बलिदासपुर सकरौली से बाइक और नकदी लूट वाले भी पकड़े गए हैं.


Also Read: मोदी सरकार ने CRPF सहित अर्धसैनिक बलों को दिया सबसे बड़ा तोहफा, वेतन में की भारी बढ़ोत्तरी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here