BB 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी के रोमांस से परेशान हुए घर वाले, दे दी ये सलाह

टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में टीआरपी बढ़ाने के लिये मेकर्स कुछ ना कुछ करते रहते है. शो के तकरीबन हर एक सीजन में कोई ना कोई जोड़ी जरूर बनती है. इसी क्रम में इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों को ही अक्सर रोमांस करते स्पॉट किया जाता है. ये देखते हुये अब राखी सावंत ने दोनों को ही थोड़ा सही से व्यवहार करने की सलाह दे डाली है. हालांकि राखी की बात सुनकर तेजा थोड़ा अपसेट भी दिखाईं दी.

बोलीं – घर वाले भी देखते हैं शो

जानकारी के मुताबिक, जैसे जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा है, वैसे वैसे ही मुश्किलें भी बढ़ती जा रहीं हैं. इस दौरान ही दर्शकों को करण और तेजस्वी का लव एंगल भी देखने को मिलता रहता है. यह कपल अक्सर एक- दूसरे के प्यार में डूबा नजर आता है. दोनों की ऐसी हरकत की वजह से कई बार शो के होस्ट सलमान खान और घर में आए मेहमान उन्हें गेम पर फोकस करने की सलाह भी दे चुके हैं. पर इस वक्त इन्हें कोई दिखाई नहीं दे रहा.

इसी के चलते अब घर की पहली और इकलौती फाइनलिस्ट राखी सावंत ने भी करण और तेजस्वी को सलाह दे डाली. तेजस्वी से बात करते हुए राखी ने उनसे कहा कि वह जिस तरह करण के साथ रहती हैं और उनके करीब जाती हैं, उससे उनकी गलत इमेज बन रही है. राखी ने कहा कि आगे का किसी को नहीं पता है. बाहर जाकर करण और तेजा की शादी होगी या नहीं. ऐसे में दोनों का घर में इस तरह रहना उनके लिए आगे मुश्किल खड़ा कर सकता है.

राखी ने तेजस्वी से यह भी कहा कि उनके माता-पिता भी यह शो देख रहे होंगे. ऐसे में उन्हें करण के साथ थोड़ी दूरी बनाते हुए सीमा का पालन करना चाहिए. राखी की यह बात सुन तेजा उनसे नाखुश नजर आईं. अपना पक्ष रखते हुए तेजा ने कहा कि करण मेरा बॉयफ्रेंड है, इसलिए मैं उसके साथ इस तरह रहती हूं लेकिन देवोलीना और प्रतीक का कोई रिश्ता नहीं है. फिर भी वह दिन भर एक- दूसरे के करीब ही बैठे रहते हैं, जबकि देवोलीना का बाहर पहले से ही बॉयफ्रेंड है.

करण को भी दी सलाह

इतना ही नहीं तेजस्वी से बात करने के बाद राखी सावंत करण कुंद्रा से भी यही बात करती नजर आईं. उन्होंने करण को भी तेजस्वी से थोड़ी दूरी बनाने और मर्यादा रखने को कहा. उन्होंने कहा कि जिस तरह वह दोनों घर में खुलेआम रोमांस करते रहते हैं, इससे घर के बाकी सदस्य काफी असहज महसूस करते हैं. बता दें कि दोनों की ऐसी हरकत की वजह से कई बार शो के होस्ट सलमान खान और घर में आए मेहमान उन्हें गेम पर फोकस करने की सलाह भी दे चुके हैं.

also read : देश में ‘गृह युद्ध’ की आशंका जताते हुए मुसलमानों को एकजुट होने की दी सलाह, नसीरुद्दीन शाह बोले- अगर मंदिर तोड़ा जाए तो कैसा लगेगा

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )