BB 15 : फिर भिड़े अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी, एक्ट्रेस ने खुद को किया बाथरुम में बंद

टेलीविजन के शो बिग बॉस में अक्सर ही लड़ाई झगड़े देखने को मिलते रहते हैं. बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जिसमें अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली है. इस दौरान अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी पर हमला करने की कोशिश की. अभिजीत बिचुकले की इस हरकत ने देवोलीना भट्टाचार्जी को बुरी तरह से डरा दिया है. पूरे मामले के बाद देवोलीना ने खुद को बाथरुम में बंद कर लिया था.

दोनों में हुई जमकर लड़ाई

जानकारी के मुताबिक, एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को बिना कोई एक्सप्रेशन दिए एक जगह पर बैठना था. वहीं, अन्य घरवालों ने इन दोनों के चेहरों पर एक्सप्रेशन लाने के लिए तमाम कोशिशें की. वैसे शुरुआत में अभिजीत भी इस टास्क का हिस्सा थे, लेकिन कई एक्सप्रेशन देने के बाद वह गेम से आउट हो गए. इसके बाद अभिजीत ने प्रतीक को टॉर्चर करना शुरू किया और उन्होंने बहुत सी बातें कहीं. इतना ही नहीं, वह प्रतीक के परिवार और घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स को भी बीच में लेकर आए. उन्होंने प्रतीक पर बहुत वल्गर कमेंट भी किए, पर प्रतीक ने उन्हें कोई रिएक्शन नहीं दिया.

हालांकि, जब खेल में ब्रेक मिला तो प्रतीक ने तेजस्वी, निशांत और देवोलीना से शिकायत की कि अभिजीत बहुत ही गंदे कमेंट कर रहे हैं. प्रतीक गुस्से में आ जाते हैं और वह अभिजीत को घूंसा मारने की धमकी दे डालते हैं. इसके बाद दोनों में खूब लड़ाई होती है. अभिजीत को यह सब करता देख देवोलीना उन्हें चेतावनी देती हैं कि वह जो कुछ भी कर रहे हैं उन्हें याद रखना चाहिए क्योंकि केवल वही हैं जो वास्तव में उनकी देखभाल करता है और वह उसे ही गाली दे रहे हैं. वह उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी देती है.

टास्क खत्म होने के बाद देवोलीना, अभिजीत के पास जाती हैं और पूछती हैं कि उन्होंने प्रतीक के परिजनों का नाम बीच में क्यों लिया. देवोलीना की बातें सुनकर अभिजीत गुस्से में आ जाते हैं और उनसे कहते हैं कि यहां से जाओ, मुझे तुमसे बात नहीं करनी. ये मामला और तब बढ़ जाता है जब अभिजीत देवोलीना से कहते हैं कि उनपर थूंके नहीं. इसके बाद दोनों एक दूसरे को गाली देते हैं और दोनों के बीच लड़ाई हिंसक हो जाती है.

देवोलीना ने खुद को किया बाथरुम में बंद

दोनों को उमर, प्रतीक और निशांत रोकते हैं. इतना ही नहीं, दोनों को बिग बॉस से भी धमकी मिलती है. दोनों को अलग अलग जगह पर रहने की हिदायत दी जाती है. प्रतीक, देवोलीना को गार्डन एरिया में लेकर जाते हैं, जहां पर वह फूट फूटकर रोती हैं. इसके बाद देवोलीना बाथरूम की तरफ भागती हैं और खुद को बाथरूम में लॉक कर लेती हैं. वह बाथरूम में चीजों को तोड़ती हैं. पहले बिग बॉस प्रतीक से उन्हें रोकने को कहते हैं और फिर बाकी घरवालों से उन्हें रोकने के लिए कहा जाता है. सारे घरवाले भागकर बाथरूम में देवोलीना के पास जाते हैं. बाथरूम में देवोलीना भट्टाचार्जी ने सामान तोड़ना फोड़ना शुरू कर दिया. देवोलीना भट्टाचार्जी के लॉक होते ही घरवालों के बीच हड़कंप मच गया. कंटेस्टेंट्स को लगने लगा कि कहीं देवोलीना भट्टाचार्जी कुछ उल्टा सीधा न कर बैठें.

also read : BB 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी के रोमांस से परेशान हुए घर वाले, दे दी ये सलाह

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )