BB 15: हो गयी राखी सावंत और रितेश में झगड़े की शुरुआत, एक्ट्रेस बोलीं – तुम्‍हें थाली में सब म‍िल गया है…

टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में जब से राखी सावंत और उनके पति की एंट्री हुयी है तब से लगातार किसी ना किसी वजह से दोनों चर्चे में हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस पसंद कर रहे हैं. अभी तक आपने दोनों को रोमांस करते देखा होगा, पर अब अब आने वाले एपिसोड में राखी और उनके पति के बीच एक बड़ा झगड़ा आपको देखने को म‍िलेगा और उसकी वजह बनेगीं घर की दूसरी कंटेस्‍टेंट देवोलीना.

इस वजह से हुआ झगड़ा

जानकारी के मुताबिक, आगे आने वाले एपिसोड में देवोलीना, र‍ितेश के सामने आंसू बाहते हुए और अपनी शादी की बात करते हुए भावुक हो जाती हैं. इतना ही नहीं, देवोलीना रो पड़ती हैं और उन्‍हें इतना इमोशनल देख र‍ितेश भी इमोशनल हो जाते हैं. इस सारी घटना पर राखी, र‍ितेश से अकेले में बात करते हुए नजर आ रही हैं कि वो रो रही थी तो तुम क्‍यों इतना इमोशनल हो गए. इसपर र‍ितेश कहते हैं, ‘मैं खेल के लिए अपना नेचर तो नहीं बदल सकता.

वहीं राखी र‍ितेश को समझाते हुए नजर आती हैं कि उन्‍हें इस (देवोलीना) पर आंख बंद कर भेरासा नहीं करना चाहिए. राखी ये भी कहते हुए नजर आ रही हैं कि तुम्‍हें (र‍ितेश) सब प्‍लेट में म‍िल गया है, इसल‍िए तुम्‍हें इसकी कदर नहीं है. वहीं गुस्‍से में भड़के र‍ितेश कहते हैं कि वह उन्‍हें खेल के बारे में ज्‍यादा न समझाए और अब से खेल में बस वैसे ही रहे, जैसे दूसरे कंटेस्‍टेंट रहते हैं. आप भी देख‍िए राखी और र‍ितेश के झगड़े का ये वीडियो.

2 साल पहले हुई थी राखी की शादी

बता दें राखी और र‍ितेश की शादी 2 साल पहले हुई थी, लेकिन र‍ितेश ब‍िग बॉस के घर में ही पहली बार दुनिया के सामने आए हैं. बिग बॉस 14 में रही थीं एंटरटेनमेंट क्वीनराखी सावंत बिग बॉस 14 में आई थीं और वे एक अच्छी-खासी धनराशि जीतकर गई थीं. वे चौथे स्थान पर रही थीं. राखी सावंत के गेम को फैंस ने पिछले सीजन काफी पसंद किया था. मगर इस साल तो राखी का जादू भी सिर चढ़कर नहीं बोल रहा है.

also read: मनी लॉन्ड्रिंग केस : बढ़ीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, एयरपोर्ट पर ED ने रोका, पुछताछ के बाद मिली विदेश जाने की इजाजत

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )