BB 15: झगड़े के दौरान तेजस्वी ने बिग बॉस पर लगाया शमिता का फेवर करने का आरोप, Video वायरल

बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच बराबरी को लेकर कड़ा कॉम्पटीशन होता रहता है। बीच बीच में दोनों के बीच झगड़ा भी देखने को मिलता रहता है। बीते एपिसोड में भी शमिता और तेजस्वी काफी जोरदार तरीके से लड़ती दिखाई दी। दरअसल, एक टास्क के दौरान शमिता ने घर का कैप्टन होने का फायदा उठाया और तेजस्वी से टिकट तो फिनाले का बैच छीन लिया। जिसके बाद तेजा काफी भड़कती हुईं दिखाई दी। दोनो के बीच काफी देर तक बहस हुई। तेजा ने इस दौरान मेकर्स और सलमान खान पर पक्षपात का आरोप लगाया।

शमिता ने उठाया ये कदम

जानकारी के मुताबिक, शमिता शेट्टी घर की नई कैप्टन बन गई हैं। ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें किसी एक वीआईपी कंटेस्टेंट्स को डाउनग्रेड करने का अधिकार दिया। शमिता ने तेजस्वी को वीआईपी जोन से बाहर किया। शमिता के तेजस्वी को वीआईपी जोन से बाहर करने पर तेजस्वी सबसे पहले बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आईं। तेजस्वी ने बिग बॉस पर शमिता को फेवर करने का आरोप लगाया। तेजस्वी ने कहा कि बिग बॉस चाहते हैं कि हर कोई शमिता के लिए ही स्टैंड ले।

तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप

तेजस्वी ने इस दौरान शमिता की उस बात को भी बीच में उठाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि तेजस्वी की वजह से वह और करण दोस्त नहीं बन पा रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी ने कहा कि वहां करण से दोस्ती करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने जानबूझकर उन्हें नॉन वीआईपी जोन में भेज दिया है। तेजस्वी की बातें सुन शमिता भी काफी भड़क जाती हैं और तेजस्वी पर इनसिक्योर होने का आरोप लगाती हैं। शमिता ने कहा कि तेजस्वी खुद अपने रिश्ते को लेकर इनसिक्योर है, इसलिए दूसरों पर इसका इल्जाम लगाती रहती है। वह कहती हैं कि उन्हें उनके बॉयफ्रेंड में कोई इंटरेस्ट नहीं है, क्योंकि उनका खुद बॉयफ्रेंड है, जिसका नाम राकेश बापट।

Also read: साइना पर एक्टर सिद्धार्थ ने किया अश्लील कमेंट, बड़े सितारों ने लगाई फटकार 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )