IPL 2022: लखनऊ रेंजर्स या लखनऊ पैंथर्स ?, गौतम गंभीर ने दिया Lucknow क्रिकेट टीम के नाम का हिंट

 

इस साल होने वाले आईपीएस मैच में दो नई टीमें भी दिखाई देंगी। इसमें एक अहमदाबाद और दूसरी लखनऊ की टीम भी शामिल हैं। अभी तक इन टीमों के ऑफिशियल नामों का एलान नहीं किया गया है। पर, मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में इससे पहले दोनों टीमों को अपनी-अपनी टीमों के नाम की भी घोषणा करनी है। हालांकि, लखनऊ टीम के मेंटर बनाए गए गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर नाम की घोषणा कर दी है। दरअसल, गौतम गंभीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लखनऊ टीम के नाम का हिंट पोस्ट किया है।

गौतम ने की पोस्ट

जानकारी के मुताबिक, गौतम गंभीर ने इंस्टाग्राम पर लखनऊ के साथ साथ उसके दूसरे नाम के तीन अक्षर भी लिखे हैं। इसके बाद के दो अक्षर ए (A) और एन (N) हैं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स दो नाम के कयास लगा रहे हैं। उनका कहना है लखनऊ टीम का नाम या तो लखनऊ रेंजर्स (RANGERS) या फिर लखनऊ पैंथर्स (PANTHERS) हो सकता है।

गंभीर ने इसके कैप्शन में लिखा ”शशशशश…नाम की घोषणा जल्द होगी। इसके लिए थोड़ा और इंतजार करिए।” इसके साथ उन्होंने #नाम बनाओ नाम कमाओ और टीम लखनऊ का भी जिक्र किया। उन्होंने फोटो में यह भी लिखा क्या आप इसे सिक्रेट रख सकते हैं।

अहमदाबाद टीम ने नहीं किया कुछ ऐलान

बता दें कि लखनऊ ने तो मेंटॉर और कोच तय कर लिया है लेकिन अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने अब तक अपने कोच, कप्तान को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। ऐसी खबरें हैं कि फ्रेंचाइजी आशीष नेहरा को कोच बना सकती है। इसके अलावा हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने की भी खबरें भी हैं। हालांकि, टीम की तरफ से अब तक इसे लेकर कोई औपचारिक बयान नहीं आया है।

Also read: साइना पर एक्टर सिद्धार्थ ने किया अश्लील कमेंट, बड़े सितारों ने लगाई फटकार 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )