Breaking Tube
Government UP News

UP में राशन डीलर्स के यहां बीजेपी पदाधिकारी 5 अगस्त को वितरित करेंगे मुफ्त राशन, सीएम योगी ने जारी किए निर्देश

Yogi Adityanath Government free ration

उत्तर प्रदेश में अब पांच अगस्त से फ्री राशन की सुविधा उपलब्ध होने जा रही है। जिसकी जिम्मेदारी पार्टी नेताओं को सौंपी गई है। दरअसल, बागपत के दौरे पर आए CM योगी ने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी को बूथ स्तर तक बेहद मजबूत करने के निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव के लिए अभी से युद्धस्तर पर तैयारी की जाए। इसके लिए उन्होंने पार्टी नेताओं को सख्त आदेश दिए हैं कि वो खुद इस बात की जिम्मेदारी लें कि सभी को राशन मिल रहा है या नहीं।


नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री योजना के तहत लोगों को नि:शुल्क दिए जाने वाले राशन वितरण पर कहा कि इस बार पांच अगस्त को सभी राशन डीलर्स के यहां पार्टी पदाधिकारियों द्वारा पहुँचकर राशन वितरण करवाया जाएगा। उपभोक्ताओं को अलग से एक बैग में राशन दिया जाएगा, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी लगी होगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे क्षेत्र में जाकर लोगों की समस्याओं को सुनें और उनका समाधान कराएं एवं लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने तथा टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित करें।


सीएम ने कहा ये

वहीं दूसरी तरफ योगी ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दावा किया कि बागपत ने पिछले चार साल में जितनी तरक्की की है उतनी पहले कभी नहीं हुई। प्रदेश में हुई एक लाख 33 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती में बागपत के लगभग हर गांव का नौजवान भर्ती हुआ है। उन्होंने कहा कि रमाला चीनी मिल दोगुनी क्षमता से चल रही है और मेरठ-बागपत-सोनीपत राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण किया गया है। इससे पहले, मुख्यमंत्री ने महिला अस्पताल पहुंचकर कोविड-19 टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने महिला अस्पताल के पास बन रहे आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण भी किया। वह महिला अस्पताल के पास बने पीकू सेंटर पहुंचे और सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।


also read: बाराबंकी हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रूपए आर्थिक मदद का ऐलान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘अल्लाह के बंदे’ जैसे 7 कोडवर्ड का इस्तेमाल करके मूकबधिरों को धर्मांतरण कराते थे आरोपी, ATS ने 6 का निकाला मतलब

BT Bureau

CM योगी का बड़ा ऐलान, कुश्‍ती समेत दो खेलों को अगले 10 सालों के लिए गोद लेगी UP सरकार

Shruti Gaur

मिर्जापुर: पुलिसवालों ने BJP नेता से साफ करवाया थाने का शौचालय, सदमा लगने से हुई मौत

BT Bureau