Breaking Tube
Government

सीएम योगी का DM-SP को आदेश- पुलवामा शहीदों के घर जाकर अर्पित करें श्रद्धांजलि

आज पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी है. पूरे देश में आज शहीदों को याद किया जा रहा है. ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सभी जिलों के डीएम और कप्तान को ये आदेश दिए हैं कि डीएम और एसपी सभी शहीदों के घरों पर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. अगर कोई आज बैठक में व्यस्त है तो वो अन्य वरिष्ठ अफसर शहीदों के घर जाएँ.


सीएम ने दिया आदेश

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सभी जिलों के डीएम और एसपी को इस संबंध में अहम निर्देश दिया है. सीएम के निर्देशों के अनुसार डीएम और एसपी सभी शहीदों के घरों पर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. यदि किसी बैठक आदि वजहों से डीएम, एसपी उपलब्ध नहीं हैं तो अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुंचेंगे.


Also Read : शरजील ने CAA हिंसा के लिए कश्मीर और बाबरी को लेकर मस्जिदों में बंटवाए थे भड़काऊ पोस्टर, PFI से भी जुड़े मिले तार


बता दें कि 14 फरवरी 2019 शाम के करीब 3 बजे थे. अचानक टीवी चैनलों पर एक ऐसी खबर आई जिससे देश हिल गया. खबर जम्मू-कश्मीर से थी. पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के जवानों को ले जा रही एक बस से विस्फोटक भरे कार को टकरा दिया. इस फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे.


पीएम ने दी श्रद्धांजलि

बता दें पुलवामा में बने स्मारक में महाराष्ट्र के उमेश यादव ने कलश सौंपा है, जिसमें सभी 40 जवानों के घर की मिट्टी है. अब इस कलश को इसी स्मारक में रखा जाएगा.पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी कैबिनेट विस्तार से पहले 6 मंत्रियों के इस्तीफे से मचा हड़कंप, इन मंत्रियों को मिलने जा रहा प्रोमोशन

BT Bureau

सीएम योगी ने दी तिरंगे को सलामी, बोले- क्षेत्र, जाति और सम्प्रदाय के नाम पर किसी के साथ भेदभाव न हो

BT Bureau

अलवर लिंचिंग : पहले से गौ तस्करी के आरोप में वांछित था अकबर खान

Aviral Srivastava