Breaking Tube
Government

आगामी त्योहारों के चलते CM योगी का सभी जिलों के DM-SP को निर्देश, PFI से रहें सतर्क

आगामी समय में यूपी दिवस, गणतंत्र दिवस, गंगा यात्रा जैसे पर्व आने वाले हैं. जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अफसरों को सतर्क रहने के आदेश दिए हैं. उन्होंने साफ़ तौर पर ये कहा है कि सिमी और PFI अभी भी जनता को भड़काने का काम कर रहे हैं, जिसके चलते अफसरों को हर कदम पर सतर्कता बरतने की जरूरत है.


PFI पर रखें नजर

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गंगा यात्रा और आगामी समय में होने वाले त्योहारों-पर्वों के चलते हर जिलों के अफसरों के साथ मीटिंग की थी. इस मीटिंग के दौरान उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर ख़ास चौकसी की ख़ास जरूरत है. सीएम ने दो फरवरी को प्रदेश के सभिजिलों में आरोग्य मेले का आयोजन कराने के निर्देश दिए हैं. इसी के साथ PFI पर कड़ी नजर रखने के आदेश भी दिए गये हैं क्योंकि कहीं न कहीं PFI अभी भी लोगों को बरगला रही है.


Also Read: लखनऊ में गरजे अमित शाह, बोले- डंके की चोट पर कह रहा हूं, जिसको विरोध करना है करे, नहीं वापस होगा CAA


कानपुर में चल रही है गंगा यात्रा की तैयारी

बता दें कि गंगा यात्रा भी शुरू होने वाली है. 27 जनवरी को कानपुर राजघाट पर आने वाली गंगा यात्रा की तैयारियों के मद्देनजर डीएम ने एसपी के साथ आयोजन स्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने मातहतों को निर्देश दिए कि जनसभा में लोगों के बैठने की व्यवस्था विशेष तौर पर की जाए. गंगा आरती के लिए अलग से मंच बनवाने के निर्देश दिए. अफसरों ने विभागीय अधिशासी अभियंता एके सिंह को निर्देश दिए कि स्वागत समारोह, जनसभा और गंगा आरती के दौरान बिजली व्यवस्था दुरुस्त रखी जाए.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी सरकार शुरू करने जा रही है ‘शुगर टूरिज्म’, पर्यटकों के लिए चीनी मिलें बनेंगी आकर्षण का केंद्र

Shruti Gaur

अप्रासंगिक हो चुके 95 कानून खत्म करेगी योगी सरकार

BT Bureau

रंग लाई सीएम योगी की UP में निवेश बढ़ाने की मुहिम, इंवेस्ट को तैयार थाईलैंड की ‘बिग सी’ रिटेल कंपनी

BT Bureau