Breaking Tube
Government

देवरिया: महिला को देख मास्टबेशन, जो कभी चलाता था हवालात योगी ने आज उसे ही हवालात के भीतर भेजा

Deoria inspector bhishmpal singh

जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रहे उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर रखा है कि कानून-व्यवस्था के मामलों में राज्य सरकार कोई समझौता नहीं करती। यही वजह है कि देवभूमि देवरिया (Deoria) में शिकायत लेकर थाने पहुंची महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने वाले भटनी थाने के बर्खास्त इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह यादव (inspector bhishmpal singh) को उसी की हवालात के भीतर भेज दिया है।


देवरिया पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। भटनी थाने में ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और अब योगी सरकार ने आरोपी इंस्पेक्टर को उसी के थाने की हवालात के भीतर भेज दिया है। इंस्पेक्टर की अश्लील हरकतों का करीब पौने तीन मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वहीं, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने इंस्पेक्टर के खिलाफ धारा 166/354ए/509 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। गया था।


Also Read: देवरिया: शिकायत लेकर थाने आई युवती को देख हस्तमैथुन करने लगा इंस्पेक्टर, वीडियो देख SP के उड़े होश


उधर, मुकदमा दर्ज होने की भनक लगने के बाद इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव पुलिस लाइन से फरार हो गया था, जिसके बाद मंगलवार की देर रात एसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर पर 25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर दिया था। मामले में देवरिया पुलिस ने इंस्पेक्टर को बस्ती जिले के हर्रैया से गिरफ्तार करने का दावा किया है।


ये है पूरा मामला


दरअसल, सोशल मीडिया पर करीब पौने तीन मिनट का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि 2 महिलाएं शिकायत लेकर थाने पहुंची हैं। एक महिला इंस्पेक्टर के बाईं ओर बैठी है और दूसरी महिला इंस्पेक्टर के सामने। वहीं, वीडियो में इंस्पेक्टर भीष्मपाल यादव बाईं ओर बैठी महिला को अश्लील इशारे करते हुए देखा जा सकता है।


Also Read: देवरिया: शिकायत लेकर थाने आई युवती को देख हस्तमैथुन करने वाला इंस्पेक्टर हुआ फरार, SP ने घोषित किया 25000 रुपए का इनाम


युवती की तहरीर के मुताबिक, वह 22 जून को दोपहर में अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में थाने गई थी। उस वक्त प्रभारी निरीक्षक भटनी भीष्मपाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठे थे। वह और उसकी मां भूमि विवाद के बारे में प्रभारी निरीक्षक को बता रही थीं, जिसके बाद भीष्मपाल सिंह यादव के द्वारा बैठने के लिए कहने पर दोनों वहां रखी कुर्सी पर बैठ गईं।


युवती का आरोप है कि भूमि विवाद के संबंध में बात करते-करते प्रभारी निरीक्षक अश्लील हरकत करने लगे। इस दौरान युवती ने इसका वीडियो बना लिया और अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया। जिसके बाद पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने वीडियो को फारवर्ड कर दिया और वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

आर्थिक मोर्चे पर चीन को सबक सिखाने की तैयारी, टेलिकॉम कंपनियों से चीन से आयात बंद करने को कहा

BT Bureau

फ्रांस को पछाड़, भारत बना दुनिया की छठी आर्थिक महाशक्ति

BT Bureau

3 मई तक देश में बढ़ा लॉकडाउन, 20 अप्रैल से इन शर्तों पर मिल सकती है छूट

BT Bureau