Breaking Tube
Government

बाढ़ में डूबे पटना पर 10 दिनों के बाद जागे तेज प्रताप यादव, बोले- सुशासन बाबू की वाणी, घर-घर घुस गया पानी

बिहार में बाढ़ की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त है. लोग चारों ओर परेशान हो रहे हैं… इस दौर में लगातार बयानों का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में अब राजद विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल, उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. जिसके बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि आसमानी आफत आये दस दिन हो गये हैं लेकिन तेज प्रताप यादव को अब होश आया है.


तेज प्रताप यादव ने किया ये ट्वीट

जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद के विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया कि, ‘अपना पटना सुंदर होगा, सुशासन बाबू की वाणी, पटना इतना सुंदर बन गया कि, घर – घर घुस गया पानी.. बोलो जोगीरा सारा.. रा.. रा..’


Also Read : राम मन्दिर मामले में जल्द मिल सकती है खुशखबरी, CM योगी ने दिए संकेत


इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं है. लोगों का कहना है कि पटना में आसमानी आफत के आए यूं तो करीब दस दिन हो गए, लेकिन तेजप्रताप यादव को इसकी अब याद आई है. कई लोगों ने तो यह तक कह दिया कि बड़े भाई जी , आप भी तो एक लोकप्रिय विधायक हैं. आप पिछले आठ दिनों से कहाँ थे? आपने जनसेवा क्यों नहीं किया? राजेंद्र नगर में अभी भी बरसात का पानी है. राजद को गरीबों की पार्टी कहा जाता था. फिर आप गरीब – असहायों का सेवा क्यों नहीं कर रहें हैं? जनता खोज रही है ?


Also Read : अयोध्या में त्रेता युग वाली दीवाली मनाने की तैयारी में योगी सरकार, 3 लाख 25 हजार दीयों से जगमगाएगी प्रभु राम की नगरी


फिर होना पड़ रहा आलोचना का शिकार

बता दें कि बाढ़ में डूबे पटना की मदद के लिए जहां सत्ता पक्ष से जुड़े कई नेता और पप्पू यादव लगातार लगे हुए हैं, वहीं बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) समेत पूरा राजद पटना से गायब दिखा था. हालांकि इस दौरान तेज प्रताप लगातार ट्वीटर अकाउंट पर एक्टिव थे. इस कि वजह से उन्हें एक बार फिर आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हेलिकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा करने वाले पुलिस अफसर को सम्मानित करेगी योगी सरकार

BT Bureau

आने वाले समय में चीन को चुनौती देंगे उत्तर प्रदेश के प्रोडक्ट, दुनिया में बजेगा ब्रांड UP का डंका

Jitendra Nishad

दलाई लामा ने ‘जिन्‍ना-नेहरू’ वाले बयान पर मांगी माफी

Satya Prakash