Breaking Tube
Government

TV कलाकर अनुपम श्याम को इलाज के लिए 20 लाख रुपए देगी योगी सरकार, CM ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

actor anupam shyam

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मशहूर बॉलीवुड और टीवी कलाकार अनुपम श्याम (actor anupam shyam) को इलाज के लिए 20 लाख रुपए की सहायता देने की बात कही है। अनुपम श्याम मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती हैं। 62 वर्षीय एक्टर अनुपम की हालत गंभीर है और वह आईसीयू में हैं।


यूपी सरकार के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि यह सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी। उन्होंने बताया कि सीएम योगी ने श्याम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। एक्टर अनुपम श्याम प्रतापगढ़ के निवासी हैं। अनुपम किडनी की बीमारी से ग्रसित हैं। डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी है।


उनके परिवार ने इलाज के लिए इंडस्ट्री के लोगों से आर्थिक मदद करने का अनुरोध किया था। अनुपम श्याम के परिवार ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और सोनू सूद से भी मदद मांगी थी। एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक्टर के परिवार को एक लाख रुपए की मदद दी है।


Also Read: कानपुर संजीत यादव मर्डर केस की होगी CBI जांच, CM योगी ने की सिफारिश


एक्टर अनुपम के भाई अनुराग ने बताया था कि मैं मलाड अस्पताल में उनका डायलिसिस करवा रहा था, लेकिन सोमवार को डायलिसिस कराने के बाद उनकी तबियत अधिक खराब हो गई। हॉस्पिटल ने सुझाव दिया कि हम उन्हें किसी ऐसे अस्पताल में ले जाएं, जिसमें आईसीयू हो।


अनुराग ने बताया कि इसलिए मैंने उन्हें इस अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन यह बहुत महंगा है और हमारे पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं। श्याम ने जो कुछ कमाया है, वह सब उनकी दवा पर खर्च हो चुका है। हमें वास्तव में पैसे की जरूरत है। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि, उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत की बात को उनकी इंडस्ट्री में फैलाएं ताकि कोई आगे आकर हमारी मदद कर सके।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

उन्नाव: शहीद जवान को कन्धा देने आगे आये क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक, ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के जमकर लगे नारे

BT Bureau

मैनपुरी: एक कॉल पर भूखी महिला के घर खुद राशन लेकर पहुंचे डीएम, आगे भी दिया मदद का भरोसा

Shruti Gaur

CAA हिंसा: दंगाइयों को बख्शने के मूड में नहीं योगी सरकार, वसूली टीमें हुईं एक्टिव

BT Bureau