एक जीत क्या मिली बौखला गए पाकिस्तान के गृहमंत्री, बोले- इस्लाम को फतह मुबारक, भारत सहित दुनियाभर के मुस्लिमों के जज्बात पाक के साथ थे

India Vs Pakistan T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के एक मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया है. इस मुकाबले में पाकिस्तान बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग हर लिहाज से टीम इंडिया से आगे रहा. वर्ल्डकप मुकाबलों में पाकिस्तान की यह भारत पर पहली जीत है. इस जीत का जश्न पूरे पाकिस्तान में मन रहा है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से लेकर आम जन तक हर कोई भारत से पहली बार जीत मिलने पर खुश हैं. इसी जीत को लेकर पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rashid Ahmed) बौखला गए और विवादित बयान दे डाला.

विश्व कप में भारत के खिलाफ पहली जीत पर पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rashid Ahmed) ने एक वीडियो संदेश जारी किया है. अपने इस मैसेज में भारतीय मुसलमानों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा है कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे. रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी और कहा कि भारत सहित दुनियाभर के मुस्लिमों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे.

 

शेख रशीद ने कहा, “मैं पाकिस्तान की कौम को जीत पर मुबारकबाद देता हूं. जिस तरह से टीम ने शिकस्त दी है, उसे सलाम करता हूं. आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है. मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका. लेकिन मैंने तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम जश्न मना सके. पाकिस्तान की टीम और कौम को यह जीत मुबारक. आज हमारा फाइनल था. हिन्दुस्तान सहित दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे. इस्लाम को फतह मुबारक हो”.

बता दें कि पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख रशीद का विवादों से पुराना नाता है. वे अपने अजब-गजब बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. शेख रसीद पर पाकिस्तान की एक टिकटॉप स्टार हरीम शाह ने शेख रशीद के साथ एक वीडियो क़ल की फुटेज शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि वह हरीम को अश्लील वीडियो भेजते थे. हरीम शाह ने जो वीडियो फुटेज शेयर की थी वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद उनकी जमकर फजीयत हुई थी.

Also Read: ‘इस्लाम अपनाओ या मौत’..अफगानिस्तान में सिखों के सामने तालिबान ने रखे दो विकल्प, देश छोड़ने को मजबूर अल्पसंख्यक

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )