Breaking Tube
International

डोनाल्ड ट्रंप ने दी पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- इस समय भारत से किसी भी तरह का न ले पंगा

America President Donald Trump warned to Pakistan said will not take any kind from India

अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (Imran Khan) को चेतावनी देते हुए सीमा (LoC) पर घुसपैठ रोकने की हिदायत दी है. ट्रंप ने पाकिस्तान से कहा है कि ‘वह भारत से इस समय किसी तरह का पंगा न ले. साथ ही वह भारत पर हमला करने वाले सभी आतंकी समूहों पर रोक लगाए और उन्हें पूरी तरह से बंद करने में भारत की मदद करे’.


Also Read: फ्रांस: मुस्लिमों ने तिरंगा लेकर किया PM मोदी का स्वागत, खिसियाये पाक मंत्री बोले- ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पे’?


ट्रंप सरकार की ओर से कहा गया है कि जी-7 समिट के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से डोनाल्ड ट्रंप कश्मीर मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं. इस मौके पर पीएम मोदी कश्मीर पर अपनी सरकार के प्लान की भी चर्चा कर सकते हैं. पाक लगातार कश्मीर मुद्दे को मानवाधिकारी उल्लंघन से जोड़ रहा है. पाकिस्तान इस मुद्दे पर दुनिया से मदद की गुहार लगा रहा है, लेकिन कोई भी देश उसका साथ देने को तैयार नहीं है.



Also Read: पाक ने दी भारत पर परमाणु हमला करने की गीदड़भभकी, इमरान खान बोले- अब बातचीत का कोई मतलब नहीं बचा


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 समिट में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस पहुंच गए हैं. इसी बीच फ्रांस ने कहा है कि कश्मीर भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय मामला है और दोनों ही पक्षों को राजनीतिक वार्ता से मतभेदों को सुलझाना चाहिए और तनाव बढ़ाने वाला कोई भी कदम उठाने से बचना चाहिए.


Also Read: अब प्रियंका चोपड़ा पर खिसियाया पाकिस्तान, UNISEF से हटाने के लिए UN से की अपील


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

चीन में फैले कोरोना वायरस से Pak स्टूडेंट्स परेशान, कहा- शर्म करो इमरान सरकार, कुछ सीखो भारत से

BT Bureau

Video: सांता क्लॉज बनकर बीमार बच्चों के पास पहुंचे बराक ओबामा, अस्पताल के स्टाफ को कहा धन्यवाद

BT Bureau