Breaking Tube
International

सामने आई मेलानिया ट्रंप की सीक्रेट डाइट प्लान, फिट रहने के लिए खाती हैं इतने फल

इंटरनेशनल: इन दिनों हर कोई जानता है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी के साथ भारत दौरे पर आए हुए है. इनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प बहुत खूबसूरत हैं जो अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. इसके अलावा जब ट्रंप वर्ष 2013-2014 में बतौर बिजनेस मैन भारत आ चुके हैं तो वहीं मेलानिया पहली बार यहां पहुंची हैं. पेशे से एक सुपरमॉडल मेलानिया को एक स्टाइलिश फर्स्ट लेडी माना जाता है. अब जबकि फर्स्ट लेटी एक सुपरमॉडल हैं तो उनका खानपान भी अलग ही होगा. मेलानिया ट्रम्प के बारे में एक बेहद ही दिलचस्प जानकारी सामने आई है. जिसमें उनके खानपान के राज का खुलासा हुआ है.


Image result for melania trump

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप एक दिन में सात ऐसी डिशेज लेती हैं जिनमें अलग-अलग तरह के फल होते हैं. इसी के साथ वो ब्रेकफास्ट में ओट्समील का बना हुआ दलिया खाती हैं. इसके अलावा कभी स्मूदी भी नाश्ते में शामिल करती हैं. मेलानिया ट्रंप एक दिन में करीब ढाई लीटर पानी भी पी जाती हैं. फर्स्ट लेडी इसके अलावा सुबह विटामिन ए, सी और ई के कैप्सूल भी लेती हैं क्योंकि इन्हें एंटी-ऑक्सिडेंट्स माना जाता है. मेलानिया को आईसक्रीम और डार्क चॉकलेट्स भी काफी पसंद हैं.


Image result for melania trump

Image result for melania trump

फल खाने के फायदेमंद-


पोषक तत्वों में हाई और कैलोरी में कम, फल आपकी डाइट के लिए शानदार हैं. इसमें फाइबर और पानी काफी मात्रा में पाए जाते हैं, कई रिसर्च के मुताबिक कुछ खास किस्म के फल खाने से आपका कैलोरी इंटेक कम हो सकता है और ये आपके वेट को कम करने में भी हेल्प करता है. इसी के साथ कई रिसर्च में ये भी खुलासा हुआ है कि हरी सब्जी और फल खाने से कई बीमारियां होने से भी बचा जा सकता है.


Also Read: डोनाल्ड ट्रंप भी हैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ के दीवाने, स्पीच में किया जिक्र


Also Read: एक्ट्रेस केतिका शर्मा ने दिलकश तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, देखें बोल्ड लुक 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इमरान के मंत्री ने दी ‘गजवा-ए-हिन्द’ की धमकी, बोले- हम केवल 20 करोड़ नहीं है, 30 करोड़ भारत से भी खड़े हो जायेंगे इस्लाम के नाम पर

BT Bureau

पाकिस्तान की आर्थिक मदद के सहारे चीन ने की भारत को घेरने की तैयारी!

Satya Prakash

डोनाल्ड ट्रंप: कश्मीर मुद्दे पर बोले गए झूठ की भारत के साथ-साथ उन्हीं के सांसदों ने खोली पोल, 2 साल में 8 हजार से ज्यादा झूठ बोल चुके हैं अमेरिकी राष्ट्रपति

S N Tiwari