Breaking Tube
International

Video: सदन की कार्यवाही के बीच वित्त मंत्री ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, जवाब मिलने पर तालियों से गूंजा संसद भवन

Finance Minister Flavio Di Muro proposes to Girlfriend in Parliament House Italy

आमतौर पर हम सभी लोगों ने संसद भवन (Parliament House) में किसी न किसी मुद्दे पर बहस ही होती देखी है. जहां पक्ष और विपक्ष अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर बहस और लड़ाई करते रहते है. लेकिन, कभी ऐसा नहीं देखा जब संसद में किसी ने सीधा शादी का प्रस्ताव ही रख दिया हो. मगर, ऐसा हुआ मजेदार वाकया इटली (Italy) की संसद में हुआ है. अपने भाषण के दौरान सांसद और वित्त मंत्री फ्लैविया डी मुरो (Flavio Di Muro) ने संसद भवन में ही गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया.


Also Read: मूर्ख पाकिस्तानी मंत्री ने कटाई पीएम इमरान खान की नाक, भारत का विरोध करते-करते खोल दी पोल


वैसे तो भाषण के दौरान हम सभी ने कई लोगों सोते या अपने फोन में व्यस्त होते देखा होगा. मगर, इस तरह का अनोखा मामला नहींं देखा होगा. दरअसल, वित्त मंत्री भूकंप पर अपना भाषण दे रहे थे. इस दौरान अचानक ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अंगूठी निकाल कर शादी का प्रस्ताव रख दिया. इस पर वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित होकर उन्हें देखने लगे. इतने में ही उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर संसद के माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया.


Also Read: पिता से मिलवाने लाई बेटी के बॉयफ्रेंड को हो गया गे ‘ससुर’ से प्यार, जल्द ही शादी करेंगे ससुर-दामाद


वित्त मंत्री ने बड़े ही अलग और रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड से पूछा कि ‘एलिसा डी लिओ, क्या तुम मुझे शादी करोगी’. एलिसा ने जैसे ही प्रस्ताव को स्वीकार किया वहां सभी लोगों ने तालियां बजाना शुरू कर दीं.



Also Read: 17 साल की फिरोजा अजीज ने बताई चीन की दरिंदगी, कहा- मुस्लिम लड़कियों का रेप कर खिलाते हैं सुअर का मांस, TikTok ने अकाउंट किया ब्लॉक


बता दें कि मुरो 2016 में इटली में आए भूकंप पर चर्चा कर रहे थे. हालांकि, सदन के स्पीकर रॉबर्टो फिको ने भाषण के दौरान मुरो के इस तरह से शादी के लिए प्रपोज करने के अंदाज पर नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं पर इस तरह सदन की कार्यवाही के बीच हस्तक्षेप ठीक नहीं है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नासा मंगल पर भेजेगा महिला अंतरिक्ष यात्री, स्पेसवॉक की हो रही तैयारी

admin

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत को मिलेंगे हैदराबाद के 7वें निजाम के अरबों रुपये, 70 साल पुराने मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला

S N Tiwari

कश्मीर मुद्दे पर पाक मंत्री फवाद चौधरी की राहुल गांधी को सलाह, अपने परनाना नेहरू से सीखें राजनीति, अभी बहुत कंफ्यूज हैं

S N Tiwari