Breaking Tube
International

TikTok पर लगे बैन से खुश हैं जन्नत जुबैर, कहा- चीनी एप पर लगे प्रतिबंध का करती हूं सपोर्ट

भारत सरकार ने चीन के स्वामित्व वाली 59 मोबाइल एप को बैन कर चीन को एक बड़ा झटका दिया है। सरकार की अधिसूचना के बाद इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स ने भी एप्स को ब्लॉक कर दिया है। इन सभी में TikTok बैन होते ही TikTok स्टार जन्नत जुबैर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। जन्नत इस खबर के बाद काफी खुश दिखाई दे रही हैं। उनका कहना है कि वो वेट कर रही थीं कि तब टिक टॉक बैन न्यूज़ आए।


जन्नत ने दिया ये बयान

जानकारी के मुताबिक, TikTok क्वीन जन्नत जुबैर ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं तो इंतजार कर रही थी कि कब ये बैन की न्यूज़ आए। इस सरकार के इस फैसले का पूरा सपोर्ट करती हूं, मैं बुहत खुश हूं। इतना ही नहीं मैं सभी चीनी ऐप के बैन करने के फैसले समर्थन करती हूं’।


Also read: TikTok बैन होते ही बनने लगे जोक्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फनी Memes


ऐसे बहुत सारे टिक टॉकर्स हैं जिन्हें इस खभर से शॉक लगा है, लेकिन कहीं न कहीं उन्हें इस बात का अंदाजा था कि टिक टॉक बैन हो सकता है। मेरा यही मानना है कि जो भी लोग सिर्फ टिक टॉक पर निर्भर थे वो लोग अब अपना टैलेंट कहीं और एक्सप्लोर करेंग, कहीं और अपना करियर बनाएंगे’।


बहुत से सेलेब्स करते हैं इस्तेमाल

बता दें, टिक टॉक पर बॉलीवुड के भी कई सारे सेलेब्स मौजूद थे, जिनके लाखों फॉलोअर्स थे। रितेश देशमुख, जनेलिया डिसूजा, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, हिना खान, नेहा कक्कड़, जैक्लीन फर्नांडीज औऱ उर्वशी रौतेला जैसे सेलेब्स टिकटॉक वीडियोज के जरिए फैंस के बीच खूब धूम मचाते थे। पर अब तो टिक टॉक बैन हो गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इटली: कोरोना के चलते घरों में कैद लोगों के लिए पॉर्न साइट ने फ्री किए प्रीमियम कंटेंट

BT Bureau

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद के साथी मुन्‍ना झिंगाड़ा को थाईलैंड से भारत भेजने की तैयारी

Aviral Srivastava

Video: कोरोना पर पाक मौलाना का दिव्य ज्ञान, जितना हम सोएंगे, उतना ही वायरस भी सोएगा

BT Bureau