Breaking Tube
Crime International

सैकड़ों की जान खतरे में डालकर अस्पताल में VVIP ट्रीटमेंट मांग रहीं कनिका कपूर, PGI ने लताड़ा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लेकर कानपुर में सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डालने वालीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर अब इलाज के दौरान सहयोग न करने का आरोप लगा है. अस्पताल प्रशासन के मुताबिक कनिका अस्पताल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट की मांग कर रही हैं. गायिका के नखरों से आजिज आकर अस्पताल प्रशासन उन्हें लताड़ लगाई है.


संजय गांधी पीजीआईएमएस के निदेशक आरके धीमान ने शनिवार को स्टेमेन्ट जारी कर बताया कि कनिका कपूर एक मरीज की तरह नहीं बल्कि एक स्टार की तरह बर्ताव कर रहीं हैं. निदेशक ने सिंगर पर इलाज में सहयोग न करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. धीमान के मुताबिक कनिका को बेहतर सुविधाएं दी जा रहीं हैं. अस्पताल की रसोई से ग्लूटेन की डायट भी दी जा रही है. कनिका को अलग शौचालय, टेलीविजन के साथ-साथ अलग कमरा भी दिया गया है.


अस्पताल के निदेशक ने बताया कि कनिका कपूर को एसी कमरा दिया गया है जिसमे वेंटिलेशन COVID 19 यूनिट के साथ एक अलग हैंडलिंग यूनिट भी दिया गया. हम अत्यंत सावधानी बरत रहे हैं लेकिन उन्हें खुद की मदद के लिए हमारे साथ सहयोग करना चाहिए.


बता दें कि कोरोना पीड़ित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कानपुर में संपर्क में आने वालों की संख्या बढ़कर 150 पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन हलकान है. ऐसे 57 लोगों की खोज स्वास्थ्य विभाग ने कर ली है. बाकी की हाई-प्रोफाइल अपार्टमेंट में तलाश चल रही है. इसके लिए 15 टीमें लगाई गई हैं.


Also Read: कोरोना: सोशल मीडिया पर छाए दिहाड़ी मजदूरों और ग़रीबों की मदद में खड़े सीएम योगी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #YogiCares


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ : दलित किशोरी से गैंगरेप, ईंट-पत्थरों से कुचला चेहरा

Aviral Srivastava

NIA की जांच में मौलवी मुफ्ती सोहेल निकला मास्टरमाइंड, बड़े नेताओं और संस्थानों पर थी फिदायीन हमले की तैयारी

Jitendra Nishad

Shocking: आरोपी को छोड़ने के बदले पुलिसवालों ने मांगी डेढ़ करोड़ की फिरौती, 3 पुलिसकर्मी बर्खास्त, SHO लाइन हाजिर

Jitendra Nishad