Breaking Tube
International

US Election: राष्‍ट्रपति चुनाव हारे ट्रंप, अब मेलानिया भी देने जा रहीं तलाक! पति से इंतकाम की बात आई सामने

अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद का चुनाव (US Election) हारने के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. इसके मुताबिक ट्रंप एक और बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं. राजनीतिक करियर में बड़ी हार झेलने के कुछ घंटों बाद पता चला है कि उनका परिवारिक जीवन भी मुश्किल में है. अब अमेरिकी मीडिया में ये खबरें हैं कि ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) बहुत जल्द उन्हें तलाक दे सकती हैं. डेली मेल के मुताबिक, मेलानिया चुनाव के बाद ट्रंप का साथ छोड़ सकती हैं. मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं.


ट्रंप दंपत्ति के बेडरूम भी अलग थे 


संयुक्‍त राज्‍य अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप की वरिष्‍ठ सलाहकार के तौर पर नियुक्‍त की गईं उनकी पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने ये दावा किया है. उन्‍होंने तो यहां तक कहा है कि व्‍हाइट हाउस में ट्रंप दंपत्ति के बेडरूम भी अलग-अलग थे और उनकी शादी एक सौदा थी. स्टेफनी ने दावा किया है कि मेलानिया विवाह के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही थीं. इसमें बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग की गई है.


ट्रप से बदला लेने पर उतारू मेलानिया

ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा न्यूमैन ने दावा किया कि ट्रंप और मेलानिया की पंद्रह साल पुरानी शादी अब खत्म हो चुकी है. ट्रंप के व्हाइट हाउस से बाहर आते है मेलानिया उन्हें तलाक दे देंगी. ओमारोसा ने दावा किया कि मेलानिया ट्रंप से बदला लेने के लिए अब कोई रास्ता ढूंढ़ रही हैं.


Also Read: आतंक पर कार्रवाई से मुस्लिम वोटो की गोलबंदी, रंगभेद का सुनियोजित षडयन्त्र जानिए उन मुद्दों को जिनके चलते बाइडेन से हारे ट्रंप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पाकिस्तान की बढीं मुश्किलें, भारत में शामिल होना चाहते हैं गिलगिट बाल्टिस्तान के लोग, अमित शाह से की मांग

BT Bureau

भारतीय वायुसेना दिवस: भारत को आज मिलेगा पहला लड़ाकू विमान राफेल, विजयादशमी के शुभ अवसर पर राजनाथ सिंह फ्रांस में करेंगे शस्त्र पूजा

S N Tiwari

पाकिस्तान के हालात हुए बद से बदतर, मुर्गे के पंजों और गधों को बेचकर कर रहा गुजर बसर

S N Tiwari