Breaking Tube
Crime International

पाकिस्तान: 13 साल की हिंदू बच्ची को PM इमरान के खास ‘मियां मिट्ठू’ ने जबरन बनाया मुसलमान, पिता ने किया विरोध तो घर में लगाई आग

Pakistan kavita

पाकिस्तान (Pakistan) में हिंदुओं के धर्म परिवर्तन की फैक्ट्री चलाने वाले मुस्लिम कट्टरपंथी मियां मिठ्ठू के गुंडों ने रविवार (14 मार्च 2021) की रात को हिंदू बच्ची कविता (Kavita) के घर को आग के हवाले कर दिया। इससे पहले मुस्लिम कट्टरपंथियों ने कविता को किडनैप कर लिया था और मियां मिट्ठू ने उसका जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया था। कविता के पिता तखत ने जब इसका विरोध किया तो अब उनके घर को आग लगा दी गई है।


अपने बेटी की किडनैपिंग का विरोध कर रहे पिता के घर को अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। तखत ने कविता के अपहरण के खिलाफ प्रदर्शन किया था। कविता का मियां मिट्ठू ने धर्म परिवर्तन कराया था, जो प्रधानमंत्री इमरान खान का बहुत खास है। उसने घोटकी में अपने अड्डे पर यह धर्म परिवर्तन कराया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Also Read: Video: मंदिरों पर हमले के लिए भड़काया, महमूद गजनवी को बताया ‘न्याय करने वाला’, केस हुआ दर्ज तो गिड़गिड़ाने लगा मौलाना


इस बीच मामले में और जानकारी देते हुए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के उपाध्यक्ष सुखदेव हेमनानी ने ट्विटर पर लिखा कि कविता, जो लापता हो गई थी, आखिरकार कंधकोट पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है। उसे आज अदालत के सामने पेश किया जाना था। फिलहाल वह काफी दबाव में है, इसलिए कल सुबह कोर्ट में उसका बयान दर्ज किया जाएगा। और फिर उसी के अनुसार केस तय किया जाएगा। बता दें कि सुखदेव हेमनानी इस मामले को बहुत बारीकी से देख रहे हैं।


अदालत ने कविता बाई को कंधकोट के एक सरकारी सुरक्षित घर में भेज दिया है। हेमनानी ने कहा कि सिंध सरकार और पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) इस केस का ऑलोअप कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि सिंध पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो कथित तौर पर कविता के घर को आग लगाने में शामिल थे और अन्य दोषियों की तलाश में हैं।


Also Read: UP: हवस की भूख मिटाने के लिए किन्नर बनकर जी रहा था नौशाद, 16 साल से मासूमों से कर रहा था दरिंदगी, मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान


हेमनानी ने पहले कहा था कि उनकी पार्टी ने सिंध मानवाधिकार आयोग के समक्ष मामला उठाया है और अदालत से मामले की सुनवाई जल्द से जल्द फिक्स करने की कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि पाकिस्तान के सिंध में 13 साल की हिन्दू लड़की का बहलानी जनजाति के एक मुस्लिम द्वारा अपहरण कर लिया गया। इसके बाद बरेलवी मौलवी मियां मिट्ठू ने उसका जबरदस्ती धर्मांतरण करा दिया। यही नहीं, मौलवी ने लड़की की शादी उसी अपहरणकर्ता से ही करा दी। जिस तरह की वीडियो और फोटो सामने आए हैं, उससे पता चल रहा है कि लड़की नाबालिग है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: जुआरियों को ठेके पर दिया हॉस्पिटल, ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर और स्टाफ मिलकर खेल रहे जुआ

S N Tiwari

शादी से किया इंकार तो टिक टॉक स्टार ने नैना कौर को चाकुओं से गोदकर मार डाला, आरोपी शेर खान गिरफ्तार

BT Bureau

यूपीः पूर्व राज्यमंत्री संगीता यादव के साथ उनके ससुराल वालों की दरिंदगी, घर में जिंदा जलाया

Satya Prakash