Breaking Tube
International

पाकिस्‍तान: Tik Tok स्‍टार हरीम शाह को मिल रही धमकियां, रेलमंत्री ने भेजी थी न्यूड तस्वीरें

Tik Tok star Hareem Shah is getting threats after viral video of Sheikh Rashid Ahmad in Pakistan

पाकिस्‍तानी रेल मंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rashid Ahmad) द्वारा भेजी न्यूड तस्वीरों (Nude Photos) और बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आईं टिकटॉक (Tik Tok) स्‍टार हरीम शाह (Hareem Shah) को अब धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं. न्‍यूज चैनल जियो पाकिस्‍तान से बातचीत में हरीम ने बताया कि उनकी तस्‍वीरें फोटोशॉप कर वायरल की जा रही हैं. साथ ही उन्‍हें तरह-तरह की धमकियां भी मिल रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर हरीम का पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम की कुर्सी पर बैठी हुईं थीं. इस कुर्सी के पीछे मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर है. कुछ लोगों का दावा है कि ये पीएम इमरान खान (Imran Khan) के हॉल की तस्वीर है.


Also Read: PM ऑफिस में घुसकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठकर Tik Tok गर्ल ने बनाये Video, लोगों ने इमरान खान की उड़ाई जमकर खिल्ली


इसको लेकर पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मंत्रालय ये पता कर रहा है कि हरीम कांफ्रेंस रूम तक कैसे पहुंच गईं. पाक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में हरीम शाह ने विदेश मंत्रालय के कांफ्रेंस रूम तक पहुंचने के मसले पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है. वह विजिटर के तौर पर उस कमरे में गई थीं.



हरीम ने बताया कि वह नेशनल असेंबली भी जाती रही हैं. वहां कभी भी किसी ने उन्हें नहीं रोका. पाक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, विदेश मंत्रालय ने भी कहा है कि हरीम वहां विजिटर के तौर पर पहुंचीं थीं, लेकिन, कॉन्फ्रेंस रूम में किसी स्टाफ की मदद से गई थीं. हरीम ने कहा ‘मैंने नेशनल असेंबली से पास लिया. फिर विदेश मंत्रालय में दाखिल हो गई’.


Also Read: Video: दुबई में लतियाईं गईं पाकिस्तानी Tik Tok स्टार हरीम शाह, लोगों ने दी भद्दी गालियां


हरीम ने जियो पाकिस्‍तान से बातचीत में कहा ‘मैं पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की समर्थक हूं. साथ ही पीएम इमरान खान की प्रशंसक हूं. मेरा पूरा परिवार पीटीआई में है. हम सभी पीटीआई कार्यकर्ता हैं. इसलिए उनके साथ वीडियो बनाते हैं’. वहीं, शेख रशीद के साथ वीडियो की सच्‍चाई पर हरीम ने कहा ये फेक वीडियो नहीं है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो को फेक बताया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि इस तरह की चीजों को पीटीआई के साथ जोड़ना सही नहीं है. अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि हरीम और रेलमंत्री की बातचीत का वीडियो लीक कैसे हुआ.



गौरतलब है कि हरीम ने साल 2019 के आखिरी सप्‍ताह में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया था. पाकिस्तान के अखबार द ट्रिब्यून के मुताबिक, वीडियो में वह रेलमंत्री शेख रशीद अहमद के साथ बातचीत करती नजर आ रही थीं. बातचीत के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि रशीद उन्हें न्यूड तस्वीरें भेजते थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि रशीद के साथ उनकी वीडियो कॉल पर बातचीत हो रही है.


Also Read: OMG! पाक रेल मंत्री शेख रशीद ने Tik Tok स्टार हरीम शाह को भेजीं न्यूड तस्वीरें, Video वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अगर मुझ पर महाभियोग चलाया गया, तो बाजार पूरी तरह ढह जाएंगे : ट्रंप

BT Bureau

UK becomes favourite safe haven for fugitives

BT Bureau

OMG! पोर्न बैन होने के बावज़ूद पोर्न देखने के मामले में भारत अभी भी है टॉप 3 में

Satya Prakash