Shocking: पिता की लाश में जान डालने के लिए एक महीने से घर में रखकर ‘तंत्र-मंत्र’ कर रहे सीनियर IPS, मकान से आ रही बदबू

मध्य प्रदेश के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि आईपीएस अधिकारी राजेन्द्र कुमार मिश्रा ने अपने पिता की लाश एक महीने से घर में रखकर उस पर तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक कर रहे हैं। राजेंद्र मिश्रा पुलिस मुख्यालय भोपाल में एडीजी हैं और उनके पिता की मौत की पुष्टि शहर के एक निजी अस्पताल और उसके डॉक्टर कर चुके हैं। उधर, राजेन्द्र मिश्रा का दावा है कि पिता का अभी भी इलाज चल रहा है।


अस्पताल ने जारी कर दिया डेथ सर्टिफिकेट

न्यूज 18 पर छपी खबर के मुताबिक, आईपीएस राजेंद्र कुमार मिश्रा पर आरोप है कि वे अपने मरे हुए पिता की लाश घर में रखकर आयुर्वेदिक इलाज और झाड़-फूंक कर रहे हैं। जबकि, उनके पिता का इलाज करने वाले भोपाल के एक नामी अस्पताल के डॉक्टरों ने मौत और डेथ सर्टिफिकेट जारी करने की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र कुमार मिश्रा भोपाल के 74 बंगले स्थित डी-7 में रहते हैं।


Also Read: जिनको ‘कितना पढ़े-लिखे हो’ कहकर अखिलेश ने किया जलील, 2008 बैच के पीसीएस टॉपर हैं ADM वैभव मिश्रा, काम में नहीं बरतते कोताही


बताया जा रहा है कि मिश्रा अपने 84 साल के पिता कालूमनी मिश्रा को 13 जनवरी की रात आठ बजकर दस मिनट पर बंसल हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले गए थे। इलाज भी हुआ और अगले दिन 14 जनवरी की शाम पौने चार बजे डॉक्टरों ने उनके पिता को मृत घोषित कर दिया और डेथ सार्टिफिकेट भी जारी कर दिया।


आईपीएस के घर से आ रही दुर्गंध

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएस राजेन्द्र मिश्रा अपने पिता की मौत पर यकीन नहीं कर रहे। वे लाश का झाड़ फूंक करवा कर उन्हें ज़िंदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका दावा है कि उनके पिता का इलाज चल रहा है और हालत काफी गंभीर है। बताया जा रहा है कि पिता की लाश का आयुर्वेदिक डॉक्टर भी इलाज कर रहे हैं। राजेन्द्र मिश्रा के घर से कथित तौर दुर्गन्ध उठने की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बदबू की वजह से एसएएफ के दो जवान बीमार हो गए थ।


Also Read: अखिलेश को रोकने वाले ADM और CO के खिलाफ मौत का फ़तवा, धमकी देने वाले की हो रही तलाश


बता दें कि बंसल हॉस्पिटल के महाप्रबंधक लोकेश झा ने बताया है कि जब ज़रूरत पड़ेगी तो रिकॉर्ड देंगे…राजेंद्र कुमार मिश्रा आरोप लगाएंगे तो कोर्ट जाएंगे… हमारे पास तो प्रूफ है… ये पेशेंट मेरे यहां 13 तारीख को आए थे… 4 बजे उनकी डेथ हो गई जिसके बाद वे बॉडी लेकर बाहर गए हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here