कर्नाटक: डिप्टी सीएम ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप, बोले- तीन बार मुख्यमंत्री पद से वंचित किया गया, दलित हूं न तभी

कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि कांग्रेस में कुछ लोग दलित नेताओं के उदय को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, इस दौरान अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें तीन बार मुख्यमंत्री पद से इसलिए वंचित किया गया, क्योंकि वह दलित समुदाय से हैं।


जी परमेश्वर बोले- राजनीतिक रूप से दबाना चाहते हैं…

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, दावणगेरे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए दलित नेता परमेश्वर ने कहा कि बसवलिंगप्पा मुख्यमंत्री नहीं बन पाए और के एच रंगनाथ के साथ भी ऐसा ही हुआ। कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारे बड़े भाई मल्लिकार्जुन खड़गे भी मुख्यमंत्री नहीं बन सके .. मैं खुद इससे तीन बार वंचित रह गया.. कुछ संकट के बाद उन्होंने मुझे उप मुख्यमंत्री बनाया।


Also Read: यूपी: मीटिंग के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे


डिप्टी सीएम परमेश्वर ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें राजनीतिक रूप से दबाना चाहते हैं। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने परमेश्वर के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि कांग्रेस ने दलितों के लिए सबसे ज्यादा काम किया है।


Also Read: जैश आतंकियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा, यूपी को फिदायीन हमले से दहलाने की थी तैयारी


उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी है जो दलितों का ध्यान रख रही है। मुझे नहीं पता कि किस प्रसंग में उन्होंने ऐसा बयान दिया है। ऐसे में बेहतर होगा कि आप उनसे ही पूछें।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )