Breaking Tube
Fitness Lifestyle

‘सोलो सेक्स है बेहतर…’, कोरोना के चलते SEX को लेकर गाइडलाइंस जारी

बॉलीवुड: जब से कोरोना काल शुरू हुआ है तब से महामारी की समस्या से लोगों को काफी सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. बीते साल कोरोना की समस्या की वजह से काफी लोगों को शारीरिक और मानसिक रूप से काफी दिक्कतें हुई हैं. वहीँ 2020 में कोरोना महामारी के चलते देशभर में कई गाइड लाइन्स भी जारी की गई जो काफी कारगर साबित हुई है. वहीँ इन दिनों भी कुछ गाइड लाइन्स जारी हुई हैं, जो मुख्य रूप से कपल्स के लिए है जो आपको भी काफी अजीब लगेगी. इस गाइडलाइन के मुताबिक, कपल्स को बेडरूम में कुछ बाातों का खास ख्याल रखने की जरूरत है. ये अजीब गाइडलाइन इन दिनों काफी सुर्खियों में है.


90,553 Couple In Bed Stock Photos, Pictures & Royalty-Free Images - iStock

कुछ हेल्थ साइट्स के अनुसार, कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों से सेक्स करते समय डेढ़ मीटर की दूरी बनाने के लिए कहा है. लोगों को सलाह दी गई है कि वह पार्टनर के साथ सेक्स करते समय फिजिकल डिस्टेंसिंग को बनाए रखें. ये तो कुछ नहीं लोगों को सबसे ज्यादा हैरान तो इस बात ने किया जब उनसे कहा गया कि कोरोना से बचने के लिए वह सोलो सेक्स करें. इसके अलावा लोगों से किस करने से बचने के लिए मास्क पहनने की भी सलाह दी गई है.


कुछ और लोगों से बात करते हुए फोन पर बात करने औप इंटिमेट होने की सलाह दी गई है. गाइडलाइन में यह भी कहा गया है कि अगर आप किसी ऐसे शख्स के साथ फिजिकल रिलेशन बना रहे हैं, जो आपके साथ पहले से रह रहा है, तब आपको ज्यादा डरने की जरूरत नहीं. लेकिन जिन लोगों के मल्टीपल पार्टनर हैं, उन्हें सावधान रहने क जरूरत है.


Also Read: Photos: रामानंद सागर की पड़पोती की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाई सनसनी, हॉट अंदाज देख थमी फैंस की सांसे


Also Read: PHOTOS: TV की ‘नागिन’ का रेड बिकिनी अवतार वायरल, BOLD लुक में ढा रहीं कहर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

त्वचा के निखार के लिए बेहद जरूरी है नमक का पानी, ऐसे करें इस्तेमाल

Satya Prakash

सोने के पहले रात में खाएं सिर्फ 2 लौंग, इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा

Satya Prakash

अगर सर्दियों में आपको भी होती है गले की जकड़न तो करें इसका इस्तेमाल, तुरंत मिलेगा आराम

Satya Prakash