Breaking Tube
Lifestyle Social

अगर आपका भी है इस Valentine पहला Kiss, तो इस प्रकार दूर करें हिचकिचाहट

सोशल: प्यार भरे दिन Valentines day के एक दिन पहले होता है किस डे जिसमें प्रेमी जोड़े एक दूसरे को किस करके अपने प्यार के रिश्ते को और भी मजबूत करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि प्रेमियों को किस के बारे में सुनते ही हिचकिचाहट होने लगती है. किस को ( Keep it short and simple ) भी कहा जाता है जिसका अर्थ है, अपनी बात को कम शब्दों में कह देना! इस बारे में सोचने से उनकी धड़कनें भी बढ़ जाती है. फ़रवरी के महीने में पड़ने वाला यह किस डे काफी खूबसूरत पल की तरह होता है. जिसका हर किसी कपल को इंतज़ार रहता है. इस दिन को मनाने के लिए कपल एक दूसरे को किस करके अपने प्यार का एहसास दिलाते हैं.


अगर आपको भी अपने पार्टनर को किस करना है और आपके दिल में भी हिचकिचाहट सी हो रही है कि आप कैसे अपने पार्टनर को किस करेंगे या फिर दर को किस तरह दूर किया जाए, तो आपके इन सभी सवालों के जवाब तैयार हैं-


Image result for kiss couple

कैसे करें Kiss-


अगर आपका भी पहला किस है तो आपके अंदर भी झिकक होगी कि क्या होगा कैसे होगा. तो हम आपको बता दें कि ये आम बात है क्योंकि किसी को भी ये नहीं पता होता है कि जब आप अपने पार्टनर को किस करेंगे तो सामने वाले क्या रिएक्शन होगा.


Kiss करने की पहल कौन करें-


सभी प्रेमियों के दिल में ये सवाल होता है कि पहल कौन करेगा आप या आपका पार्टनर. चलिए तो हम बता दें कि आपको कैसे पता चलेगा कि क्या आपका पार्टनर चाहता है कि पहल आप करें. ये देखा गया है कि कभी भी लड़की किस करने की पहल नहीं करती है लेकिन अगर आप अपने पार्टनर को अच्छे से समझते हैं तो आप उसके हाव भाव को देखकर समझ सकते हैं कि वो चाहती है कि आप पहल करें.


Image result for kiss couple

पहला Kiss हो यादगार-


अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो आप भी यही चाहेंगे कि आपका पहला किस आपको और आपके पार्टनर दोनों को याद रहे. इसलिए ध्यान रहे कि जब आप अपने पार्टनर को किस कर रहे हो और ये किस पहला किस हो तो ड्राई किस करें और आपका किस ज्यादा लंबा न हो.


Also Read:  पार्टनर को ये खास गिफ्ट देकर करें Promise, इन वादों से बनाएं अपने रिश्ते को मजबूत


कब करें Kiss-


हर प्रेमी जोड़े के मन में ये सवाल आता ही है कि किस करने का सही वक्त क्या है यानि आप अपने पार्टनर को कब किस करें. तो हम आपको बता दें कि पहले अपने पार्टनर से मुलाकात करें और फिर जब वापिस जा रहे हों तो वो वक्त सबसे सही होता है जब आप गुडबाय के लिए उसे किस कर सकते हैं.


Also Read: रिश्ते की मजबूती के लिए अपने पार्टनर को करें Hug, होते हैं ये अद्भुत लाभ 


Also Read: Propose Day: गर्लफ्रेंड को राशि के हिसाब से गिफ्ट देकर करें प्रपोज़, ‘ना’ नहीं कह पाएगा आपका पार्टनर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लिए खुदाई के दौरान निकली देव प्रतिमा, गाँव में तनाव

BT Bureau

हाई कोर्ट ने दिया Tik Tok बैन करने का आदेश, सोशल मीडिया में फूटा यूजर्स का गुस्सा

Satya Prakash

बागपत: इरशाद को मिली कांवड़ निकालने की सजा, मजहबी कट्टरपंथियों ने किया जानलेवा हमला, पिता को भी नहीं छोड़ा

BT Bureau