UP: मुलायम सिंह यादव से मिले राजा भैया, जानें क्या हुई बात

जल्द ही यूपी के विधानसभा चुनावों की शुरुआत होनेे वाली है. जिसके चलते विपक्ष की पार्टियों में भी सरगर्मी का माहौल है. आज ही प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से लखनऊ में भेंट की. इस भेंट को कई तरह से जोड़ कर देखा जा रहा था, हालांकि राजा भैया ने मुलाकात के बाद इसे नॉर्मल ही बताया. उन्होंने कहा कि इस मुलाकात को चुनाव से जोड़कर न देखा जाए.

मुलाकात के बाद दी सफाई

जानकारी के मुताबिक, यूपी सरकार में मंत्री रहे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने गुरुवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके लखनऊ स्थित आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात से पहले इसे राजनैतिक रूप दिया जा रहा था. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि वह जन्मदिन की बधाई देने आए थे. नेताजी हमारे पूज्य हैं. सपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए कुछ भी करेंगे लेकिन अभी सपा से गठबंधन पर बात नहीं हुई है. जब समय आएगा तब गठबंधन पर भी बात होगी पर आज की मुलाकात का कोई राजनीतिक निहितार्थ नहीं है.

मुलाकात को बताया भावुक पल

राजा भैया करीब 15 मिनट तक मुलायम सिंह यादव के पास बैठे. इस मुलाकात के बाद राजा भैया ने ट्वीट करते हुये लिखा कि, – ”आदरणीय नेता जी से काफ़ी समय बाद भेंट हुई, आशीर्वाद मिला, भावुक पल।”  बता दें कि अपनी दबंगई के कारण विख्यात रघुराज प्रताप सिंह प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीट पर चुनाव लडऩे की तैयारी में हैं. बीते दिनों अपनी पार्टी की रथ यात्रा भी शुरू की है.

Also Read: फिर जागा कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का ‘पाक प्रेम’, इमरान खान को बताया ‘बड़ा भाई’, BJP ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना

ALSO READ: सरकार बनी तो किसान आंदोलन के ‘शहीदों’ के परिवार को देंगे 25 लाख, अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )