‘ये तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं, NCB का ऑफिस है’, देर से पहुंचने पर अनन्या पांडेय को मिली समीर वानखेड़े की फटकार

हाल ही में आर्यन खान ड्रग केस में पूछताछ के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय को NCB दफ्तर बुलाने का सिलसिला शुरू हुआ है. ऐसे में जब पहले दिन अनन्या को बुलाया गया तो कई घंटों बाद दफ्तर पहुंची. जब दूसरे दिन उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया तब भी अफसरों को उनका कई घंटों तक इंतज़ार करना पड़ा. अब खबर आ रही है कि NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या की इस हरकत पर उन्हें कसकर फटकार लगाईं है.

अनन्या को मिली फटकार

जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार को भी अनन्या को एनसीबी ने 2 बजे पूछताछ के लिए आने का समय दिया था पर वो शाम चार बजे वहां पहुंची तो इस कारण एनसीबी अपनी पूछताछ पूरी नहीं कर पाई थी. जिसके बाद अगले दिन एनसीबी ने अनन्या को पूछताछ के लिये बुलाया था. एनसीबी ने अनन्या को सुबह 11 बजे का समय दिया था लेकिन वो ऐसा करने के बजाए दोपहर 2:30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचीं.

ALSO READ: ‘मैं फिर से गांजा ट्राई करना चाहती हूं’, NCB के हाथ लगी अनन्या पांडेय और आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट!

सूत्रों की मानें तो लगातार दूसरे दिन देर से आने के कारण NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े, कल यानी बीते शुक्रवार को अनन्या पांडे पर भड़क उठे और उन्हें कानून की अहमियत समझाई. वानखेडे ने अनन्या को डांटा और कहा कि आप को 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं, अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं बल्कि एक सेंट्रल एजेंसी का दफ्तर है, इसलिए जितने बजे बुलाया जाए उस समय पहुंच जाया करो.

चैट की वजह से फंसी अनन्या

बता दें कि एनसीबी के हाथ आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट लगी है, जिसकी वजह से ही अनन्या पांडे इस केस में फंस गई हैं. ये चैट साल 2018 से 2019 के बीच की है. आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट में एक जगह पर आर्यन अनन्या से गांजे को लेकर सवाल पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है. इसपर अनन्या ने जवाब दिया था- हां मैं अरेंज कर दूंगी. खबरों की मानें तो एनसीबी ने जब अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी.

ALSO READ: मुंबई क्रूज ड्रग केस: अनन्या पांडेय के घर NCB का छापा, जब्त किया एक्ट्रेस का मोबाइल, आर्यन की चैट्स से जुड़ा है कनेक्शन?

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )