BB 15 : अब घर में चलेगा VIP सदस्यों का राज, पर्सनल काम को लेकर जमकर हुई बहस

टेलीविजन का बहुचर्चित शो बिग बॉस हमेशा सुर्ख़ियों में बना रहता है. वैसे तो हर बार शो में घर के सदस्यों में से ही एक को कैप्टन बनाया जाता है, ताकि सभी नियमों का पालन कराया जा सके. पर इस हफ्ते इस नियम में बदलाव आया है. इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को अब दो हिस्सों में बांट दिया है. एक तरफ घर के पांच वीआईपी सदस्य हैं, जिनमें उमर रियाज, करण कुंद्रा, विशाल कोटियन, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश शामिल हैं. वहीँ दूसरी तरफ जय, नेहा, प्रतीक, राजीव और सिम्बा आम सदस्य हैं. ऐसे में अब VIP सदस्यों की हुकूमत घर में चलेगी. जिसके पहले ही दिन घर में बहसबाजी शुरू हो गयी है.

घर में नहीं बनेगा कोई कप्तान

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस ने एक बार फिर घर में ट्विस्ट लाया है. जिससे अन्य घरवालों को चौंका दिया. बिग बॉस ने कहा कि उमर रियाज का बतौर कप्तान कार्यकाल खत्म हुआ. अब से वीआईपी मेंबर्स तेजस्वी, करण, उमर रियाज, विशाल कोटियन और निशांत भट्ट से घर के अन्य सदस्यों से कोई भी काम करा सकते हैं. फिर चाहे वो परसनल हो या शो के लिए. ऐसे में उन्हें ये तय करना था कि घर में कौन सा सदस्य कौन सी ड्यूटी करेगा. वीआईपी सदस्यों ने जहां प्रतीक और नेहा को क्लीनिंग की ड्यूटी दी तो वहीं दूसरी तरफ जय को बाथरूम की ड्यूटी दी और राजीव और सिंबा को खाना बनाने की ड्यूटी पर लगाया. सभी घर वालों ने अपनी अपनी ड्यूटी निभाने की जिम्मेदारी उठा ली.

निजी बर्तन धुलने से इंकार

बात वहां बिगड़ गयी जब सभी ने वीआईपी मेंबर्स के निजी बर्तन धुलने से साफ इनकार कर दिया. नेहा ने कहा कि वो दंड ले लेंगी लेकिन निजी बर्तन नहीं धुलेंगी तो वहीं प्रतीक ने कहा कि अगर उन्हें निजी काम करने के लिए कहा गया तो वो वीआईपी की कोई भी बात नहीं मानेंगे. जय भी वीआईपी मेंबर्स की बात से असहमत नजर आए. इस बात को लेकर VIP मेम्बर्स और अन्य सदस्यों में काफी बहस भी होती रही जिसको प्रोमो में दिखाया गया था.

ALSO READ: ‘धर्म के लिए जिया हूं धर्म के लिए मरूंगा…’ अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज, इंटरनेट पर मचाई धूम

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )