Breaking Tube
News Social Media

मैं सिर्फ एक चेहरा हूं, पूरी टीम करती है काम, पाकिस्तान समर्थन में नारेबाजी करने वाली अमूल्या का एक और Video वायरल

amulya leone

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वाली लड़की के पिता ने कहा कि उनके बेटी ने उन्हें बहुत दुख दिया है। अमूल्या (amulya leone) की इस हरकत से नाराज पिता ने कहा कि उनकी बेटी को जेल में सड़ने दिया जाए। यही नहीं पुलिस चाहे तो बेटी के दोनों पैर तोड़ दे। पिता ने बताया कि अमूल्या को बहुत समझाने की कोशिश की थी लेकिन उसने एक नहीं मानी। इस बीच अमूल्या का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो किसी बड़े समूह का जिक्र कर रही है, जो कि उसे सलाह ऐसा करे की सलाह देते हैं।


पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाली अमूल्या के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 124ए के तहत राजद्रोह का केस दर्ज किया गया है। कोर्ट ने अमूल्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पूरे मामले पर अमूल्या नियोना के पिता ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उनकी बेटी ने एंटी सीएए रैली में जो कुछ भी किया वह गलत था, बेटी की हरकत बर्दाश्त करने लायक नहीं।


Also Read: गोरखपुर: जनता की फरियाद सुनने के बाद सीएम योगी ने किया रूद्राभिषेक


गौरतलब है कि अमूल्या लियोन ने बेंगलुरु में गुरुवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की रैली में मंच पर चढ़ने के बाद माइक लेकर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया था। अपने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने की ओवैसी ने भी निंदा की थी। असदुद्दीन ओवैसी ने मंच पर चढ़ी अमूल्या के बारे में कहा, मैं उसके बयान की निंदा करता हूं। हमारे लिए भारत जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा। उन्होंने कहा कि हम भारत के लिए हैं और किसी भी तरह दुश्मन देश का समर्थन नहीं करते।


बता दें कि अमूल्या लियोना का एक पुराने वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं जो भी कहती हूं, उसके पीछे सलाह देने वाला एक बड़ा समूह है। वीडियो में लड़की वह है, ‘मैं सिर्फ चेहरा हूं। मेरे पीछे एडवाइजरी कमेटी काम करती है और वह सलाह देती है। वही लोग बताते हैं कि आज क्या बोलना है और मैं वही बोलती हूं। पूरी टीम काम करती है। बहुत सारे सीनियर एक्टिविस्ट, मेरे माता-पिता और छात्रों का एक बहुत बड़ा समूह इस टीम का हिस्सा है। बेंगलुरु स्टूडेंट अलांयस काम करते हैं, वे बताते हैं, मुझे क्या करना है क्या बोलना है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

अयोध्या: आज योगी सरकार तोड़ेगी अपना ही रिकॉर्ड, दीपोत्सव में जलेंगे साढ़े पांच लाख दीए

Shruti Gaur

‘जिन्हें जय श्री राम सुनकर डर लग रहा क्या उन्हें तब डर नहीं लगता जब एक आतंकी अल्लाह हु अकबर कहकर बम फोड़ता है’

BT Bureau

गोरखपुर: थाने के अंदर सिपाही ने अपने ही बेटे को मारी गोली, ये है वजह

BT Bureau