Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Crime News

शामली: गो-तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव टपराना में जिला बदर बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। जिसमें 2 पुलिस की गाड़ियां में तोड़फोड़ की गई, वहीं हमले में 3 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के बाद पहुंचे एसपी ने अतिरिक्त फोर्स बुलाकर हमला करने आरोपियों को पकड़ा। पुलिस ने करीब 30 लोगों को गिरफ्तार करते हुए 45 नामजद और 90 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


लगातार चल रहा अभियान

जनपद में 2 दिन से लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चल रहे पुलिस अभियान में पुलिस आरोपियों को पकड़ रही है। देर रात शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव का टपराना में ऐसा मामला सामने आया है जहाँ गोकशी तस्करी के मामले में जिला बदर को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला किया। ग्रामीणों द्वारा किए गए हमले में एक दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वही पुलिस की दो गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है।


घटना के बाद एसपी ने मौके पर पहुंचकर भारी पुलिस फोर्स को बुलवाया तब जाकर पुलिस ने मौके से जिला बदर सहित 30 लोगों को हिरासत में लेकर 45 लोगों के नामजद और 90 के करीब अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस पर हमला करने वाले कोई और लोग है हम लोगों ने हमला नहीं किया लेकिन पुलिस वालों ने हमारे घर में घुसकर हमारे साथ मारपीट की और तोड़फोड़ की है।


पुलिस अफसर ने कहा ये

उधर इस मामले में एसपी का कहना है कि झिंझाना थाना पुलिस ने गांव टपराना में गोकशी में जिला बदर को पकड़ने के लिए दबिश दी थी, जहां पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वहीं पुलिस की 2 गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है। घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है तो वहीं कई आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए बाकियों की खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


Input – Shravan Pandit


Also Read: वाराणसी: विवाद की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, सिपाही का सिर फटा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कमलेश तिवारी हत्याकांड: राज्य स्तरीय खिलाड़ी ने डाला भड़काऊ पोस्ट, शूटर फैसल खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BT Bureau

मेरठ: घूसखोर ASP को एंटी करप्शन कोर्ट ने भेजा जेल, 13 साल से दे रहा था पुलिस को चकमा

Jitendra Nishad

लखीमपुर: उपद्रवियों ने तोड़ा मंदिर, फेंका शिवलिंग, शराफत अली समेत 3 गिरफ्तार

BT Bureau