Breaking Tube
News Police & Forces

कानपुर: BJP नेता ने एसओ पर लगाया पिटाई का आरोप, कहा- मारपीट के बाद उठक-बैठक भी लगवाई, सुनने में आ रही दिक्कत

कानपुर देहात में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर एक बार फिर पुलिस विभाग पर सवाल उठ सकते हैं. दरअसल, कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के सिकंदरा में भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री हरीश निषाद ने अमराहट थानाध्यक्ष पर मारपीट और कान पकड़ कर उठक-बैठक कराने का आरोप लगाया है. मामले के सामने आते ही एसपी ने कहा है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के अमराहट के महेशपुर गांव निवासी भाजपा नेता हरीश निषाद की घर के निकट ही बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है. हरीश ने बताया कि रविवार की रात वह छुट्टा पशुओं से खेतों की रखवाली कर रहे थे. खेत की तरफ आ रहे कुछ छुट्टा पशुओं को गांव की तरफ हांकने गए. तभी घर के पास अमराहट थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज के फोर्स के साथ कुछ लोगों से पूछताछ करने की जानकारी हुई.


Also Read : मेरठ: युवती से हो रही छेड़खानी का विरोध करना सिपाही को पड़ा महंगा, मनचलों के जमकर पीटा फिर फाड़ दी वर्दी


खबर मिलने के बाद बीजेपी नेता थानाध्यक्ष के पास पहुंचे और अपना परिचय देकर घटना के बारे में पूछने लगे. इसी दौरान थानाध्यक्ष ने गुस्से में अपशब्द करते हुए उनके साथ मारपीट कर दी. थानेदार के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी उन्हें पीटा. थानेदार ने गांव वालों के सामने उन्हें कान पकड़वा कर उठा-बैठक भी कराई. पिटाई की वजह से उन्हें एक कान से अब कम सुनाई भी पड़ रहा है.


Also Read : फर्रुखाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में चार शातिर गिरफ्तार, दारोगा के हाथ में लगी गोली


थानाध्यक्ष ने कहा ये…

वहीं दूसरी तरफ थानाध्यक्ष से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि भाजपा नेता हरीश अपने भाई और भांजों को छोड़े जाने के लिए दबाव बना रहे थे. बात न मानने पर मारपीट और बदसलूकी का झूठा आरोप लगा दिया. वहीं कानपुर देहात (Kanpur Dehat) एसपी अनुराग वत्स ने मामले की रिपोर्ट आने पर कार्रवाई करने की बात भी कही है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोंडा: ग्रामीणों ने किया पुलिस टीम पर हमला, 9 पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल

BT Bureau

प्रियंका चोपड़ा को महाराष्‍ट्र पुलिस की धमकी, IPC की इस धारा के तहत 7 साल की सजा और देना पड़ेगा भारी जुर्माना, ये है वजह…

S N Tiwari

खुशखबरी: आबकारी विभाग में सिपाही भर्ती का सपना देखने वालों के लिए रास्ता साफ़, इसी महीने के अंत में आएगा रिजल्ट

BT Bureau