Breaking Tube
News Politics

देश के 125 करोड़ लोंगो को विकास में भागीदार बनाना भाजपा का मुख्य लक्ष्य: सुनील बंसल

भारतीय जनता पार्टी के संगठन पर्व के तहत सदस्यता अभियान के क्रम में शनिवार को भाजपा वाराणसी (Varanasi) महानगर द्वारा अस्सी घाट पर नाविक समाज के  बीच सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमें भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल (Sunil Bansal) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का काम सिर्फ सदस्य बनाना नही है बल्कि जो लोग सदस्य बनकर पार्टी से जुड़ रहें है उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार ‘एक काम देश के नाम‘ के लिए प्रेरित करना भी है.


बंसल ने कहा कि सिर्फ सीमा की सुरक्षा या सीमा पर गोली चलाना ही देश भक्ति नही है,  स्वच्छता, जल संचय, पौधारोपण करना तथा बिजली व अन्न की बर्बादी रोकना भी देश भक्ति है. उन्होंने कहा जब देश के 125 करोड़ लोग देश के बारे में सोचेंगे तथा देश के विकास में सहभागी बनेंगे तभी देश आगे बढ़ेगा.


संगठन मंत्री ने कहा कि 6 जुलाई से प्रारंभ हुआ पार्टी का सदस्यता अभियान 11 अगस्त तक चलेगा. गांव,गली,मुहल्ले सभी जगह सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. प्रदेश में कुल 163196 बूथ है जिनमे से हम 1 लाख से अधिक बूथों तक भाजपा कार्यकर्ता पहुंच चुके है. पिछली बार के सदस्यता अभियान में हम जिन वर्गों के बीच नही पहुंच पाए थे इस बार हम उन वर्गों के बीच पहुंच कर उन्हें पार्टी से जोड़ने में सफल हुए हैं.


सुनील बंसल ने कहा कि भाजपा समाज मे अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और हमने ‘सबका साथ-सबका विकास‘ और सबके विश्वास की नीति पर चलते हुए सबके उत्थान का बीड़ा उठाया है, जिसे हम आप सभी के सहयोग से पूरा करने में निश्चित रूप से सफल होंगे.


Also Read: बहराइच: प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह बोले- चेला न समझें, भविष्य के PM और CM हैं कार्यकर्ता


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

यूपी: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या बोले- आतंकी संगठन SIMI का ही बदला रूप है PFI

BT Bureau

प्रमोद सावंत होंगे गोवा के सीएम, सुदिन धवलीकर और विजय सरदेसाई डिप्टी सीएम

BT Bureau

बर्खास्त BSF जवान तेज बहादुर 50 करोड़ की एवज में PM मोदी की हत्या करने को तैयार, Video वायरल

BT Bureau