Breaking Tube
News Politics

WhatsApp ग्रुप में पूर्व BJP विधायक ने की Porn वीडियो की डिमांड, सफाई में बोले- मुझे तो मोबाइल ही चलाना नहीं आता

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में जशपुर जिले के कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा विधायक भरत साय (Bharat sai) विवादों में घिर गए हैं. दरअसल, उनके मोबाइल नंबर से एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो की डिमांड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अचानक ग्रुप में इस तरह की लाइन लिखी देख ग्रुप मेंबर ने आपत्ति जताई. थोड़ी देर बार विधायक उस ग्रुप से लेफ्ट हो गए, जिसके बाद लगातार उन्हें विभिन्न सोशल मीडिया साइड पर ट्रोल किया जाने लगा. हालांकि पूर्व विधायक ने अपनी सफाई में कहा कि उन्हें मोबाइल चलाना ही नहीं आता, कहीं गुम हो गया था, किसी और ने कर दिया होगा.


दरअसल, फरसाबहार के न्यूज ग्रुप में भरत साय 1 के नाम से सेव नंबर से पंजाबी पोर्न वीडियो लिखकर डाला गया. जिसपर एक ग्रुप मेंबर ने ग्रुप की मर्यादा भंग ना करने की बात लिखी. थोड़ी देर बाद भरत साय का नंबर ग्रुप से लेफ्ट हो गया. इसके बाद लोग ग्रुप पर यह लिखकर डालने लगे कि दरअसल गुगल में सर्च करने के बजाए पूर्व विधायक ने मैसेज वाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया, जिससे ऐसा हुआ. मालूम हो कि कुनकुरी के पूर्व विधायक भरत साय पिछले विधानसभा चुनाव में कुनकुरी सीट से भाजपा के प्रत्याशी थे.


वहीं बाद में पूर्व विधायक की ओर से पोर्न वीडियो की डिमांड वाला व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इस घटना पर पूर्व विधायक को लेकर सोशल मीडिया में कमेंट कर रहे हैं. हालांकि पूर्व विधायक ने इस पूरी घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल गुम हो गया है, जिसकी वजह से किसी दूसरे व्यक्ति ने ऐसी हरकत की होगी.


Also Read: सोनभद्र नरसंहार: सत्ता के दम पर कांग्रेस नेता ने हथियाई थी ग़रीब आदिवासियों की जमीन, अवैध कब्ज़ा ही बना बेगुनाहों के नरसंहार की वजह


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मनमोहन सिंह : मुझे उम्मीद थी कि आंध्र को विशेष राज्य के दर्जे का वादा मोदी जरूर पूरा करेंगे

Aviral Srivastava

पुष्पेंद्र एनकाउंटर के बाद हटाए गए झांसी के SP सिटी, कानून व्यवस्था संभालने पहुंचे राहुल श्रीवास्तव

Shruti Gaur

पूर्व PM मनमोहन सिंह का बड़ा खुलासा, अगर नरसिम्हा राव ने मान ली होती गुजराल की ये सलाह तो नहीं होते 1984 के सिख दंगे

BT Bureau