Breaking Tube
News

मुरादाबाद सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत पर CM योगी ने जताया दुख, परिजनों को 2-2 लाख रुपए आर्थिक सहायता का ऐलान

CM Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत और 12 से अधिक लोगों के घायल होने पर गहरा दु:ख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। साथ ही घायलों के समुचित इलाज के लिए आला अफसरों को निर्देशित भी किया है।


सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। यही नहीं, उन्‍होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं।


Also Read: योगी सरकार ने तय की गेहूं की MSP, 1 अप्रैल से होगी खरीद, मिलेगी ऑनलाइन टोकन की सुविधा


गौरतलब है कि शनिवार की सुबह मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर ट्रक और टैंकर से एक बस टकरा गई। इस हादसे में 10 लोगों को मौत हो गई है, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए। यह निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। नानपुर के पास यह एक ट्रक और कैंटर से टकरा गई।


Also Read: दिव्यांगजनों के सहारा बने योगी, साढ़े तीन साल में 2 लाख नए दिव्यांगों को दिया अनुदान


वहीं, प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यह हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। मौके पर डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर राहत कार्य का खुद जायजा लिया।


एसएसपी ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई है। उन्‍होंने बताया कि हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। तीन वाहन आपस में बुरी तरह टकरा गए। उन्‍होंने बताया कि मौके पर राहत कार्य लगभग पूरा हो चुका है। दुर्घटना में 10 लोगों की दु:खद मौत हुई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Automated Cryptocurrency Trading Systems

Jitendra Nishad

Just in relation to all of the Well known Online Current gambling house Games

Jitendra Nishad

How To Purchase Essay Paper Work

Aviral Srivastava