बिजनौर: सिपाही के बीन बजाने पर थिरकते हुए थाने से बाहर आया सांप, पकड़ने पहुंचे सपेरे को डसा, और फिर…

अभी तक आपने पुलिसकर्मियों को जनता की मदद करते हुए हर काम करते देखा होगा लेकिन बिजनौर (Bijnor) में तो सिपाही ने सांप पकड़ने के लिए बीन तक बजा दी. ये नजारा बड़ा ही दिलचस्प बना जब वर्दी में एक सिपाही ने बीन बजाकर सांप को बाहर निकाल दिया. इसके बाद काफी मशक्कत के बाद सपेरे ने सांप को पकड़ कर उसपर काबू पाया.


सपेरे ने बजाई बीन

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर (Bijnor) जिले के हीमपुर दीपा थाने परिसर में बने भंडार गृह में मंगलवार सुबह सांप को देखकर हड़कंप मच गया. पुलिसवालों ने घंटों सांप को पकड़ने की मशक्कत की, पर कोई फायदा नहीं हुआ. आखिरकार पुलिस को सपेरों को बुलाना पड़ा. तीन सेपेरे थाने पहुंच गए, लेकिन तब तक सांप छुप चुका था.


Also Read : लखनऊ: फांसी लगाकर दारोगा ने दी जान, दो दिन पहले खुद को कमरे में किया था बंद


थोड़ी देर बाद जब भंडार गृह के अंदर हलचल सी तो हुई लेकिन काफी देर तक सांप नजर न आने पर वहां खड़े सिपाही विनय मलिक ने सेपेरे से बीन लेकर बजानी प्रारंभ की. सिपाही की बीन की धुन पर सांप थिरकते हुए बाहर निकल आया.


Also Read : बुलंदशहर: महिला सिपाही ने इंस्पेक्टर पर अश्लील मैसेज भेजने का लगाया आरोप, बोली- जबरन दोस्ती का डालते हैं दबाव, Video वायरल


एक सपेरे को सांप ने डसा

सांप दिखते ही तीनों सपेरों से सांप को पकड़ने का प्रयास किया तो सांप ने भूरा नाम के सपेरे को डस लिया. दो अन्य सपेरों ने तुरंत ही हाथ में काटे गए स्थान पर बंद लगाकर चीरा दिया और जहर निकाला. काफी मशक्कत बाद सांप पर काबू पाकर उसे पकड़ा जा सका.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )