Breaking Tube
News Police & Forces

बरेली: थाने पहुंच कर किसान ने लगाई गुहार- ‘साहब, मेरे घर में भूत आता है मुझे बचा लीजिये’

साहब, मेरे घर में भूत आता है. मेरी पत्नी उसकी वजह से मर गयी. अब वो मुझे रात को मारता है, मुझे बचा लीजिये…कुछ ऐसी ही शिकायत लेकर एक किसान बरेली (Bareilly) के नवाबगंज थाने पहुंचा. जहां थानाध्यक्ष ने पहले तो उसकी सारी शिकायतें पूरे ध्यान से सुनी, उसके बाद उसे आश्वासन देकर वापस घर भेज दिया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जायेगी.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, बरेली (Bareilly) के नवाबगंज में एक किसान प्यारेलाल अपने परिवार के साथ रहता है. कुछ समय पहले तक उसके पास दो बीघा जमीन थी. जिसके बाद अपनी मेहनत सेन उसने 10 बीघा जमीन और खरीद ली. उनका एक बेटा राजू है. तकरीबन आठ साल पहले उन्होंने अपने बेटे राजू का विवाह लक्ष्मी से किया था.


Also Read : बागपत: विवाद सुलझाने गये दारोगा से जब पीड़िता ने की शिकायत तो बोला- इतना तो धंधा करने वाली भी नहीं बोलती है, Video वायरल


प्यारेलाल का आरोप है कि उसके कुछ रिश्तेदार उनकी खुशियों से जलने लगे और उन्हें बर्बाद करने के लिए रिश्तेदारों ने ही उन पर जादूटोना करा दिया. जिसके बाद से अब घर में क्लेश होने लगा, जिस वजह से प्यारेलाल की पत्नी ने आत्महत्या कर ली और उसकी मौत हो गयी. उसके बाद से रात के समय कोई उनके गालों पर थप्पड़ और घूंसे जड़ता है. प्यारेलाल ने कहा कि भूत मेरे शरीर में घुसकर मुझे बीमार कर देता है. अजीब-अजीब सी हरकतें करने लगता हूं. बामुश्किल जब मैं ध्यान लगाकर भगवान के नाम का जाप करता हूं तो भूत भागता है.


मामले की होगी जाँच

फिलहाल, बरेली (Bareilly) के नवाबगंज में पोस्टेड इंस्पेक्टर ने पहले तो पीड़ित की सारी बात सुनी और फिर प्यारेलाल को आश्वासन देकर उसे घर भेज दिया. बाद में उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जायेगी.


Also Read: यूपी: अपराध पर लगाम लगाने में कामयाब हुई दस जनपदों की पुलिस, CM योगी ने की इन पांच अफसरों की प्रशंसा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर: तनाव के चलते सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, महकमें में हड़कंप

BT Bureau

मुरादाबाद: शादी का झांसा देकर 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा शाहरूख, पीड़िता की FIR के बाद भी सिपाही पर कोई एक्शन नहीं

S N Tiwari

Zomato विवाद: ऑर्डर कैंसल करने वाले अमित शुक्‍ला के खिलाफ पुलिस ने लिया एक्शन, जा सकते हैं जेल

BT Bureau