Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
News

करवटें बदलते हुए चिन्मयानंद ने जेल में काटी पहली रात, दोनों टाइम खाया सामान्य खाना

छात्रा से यौन शोषण के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayananda) को शुक्रवार को IG नवीन अरोरा द्वारा गठित की गयी SIT ने गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. शाहजहांपुर जेल की कोठरी में शुक्रवार दोपहर और शाम को चिन्मयानंद ने सामान्य भोजन ग्रहण किया. उन्हें सामान्य बंदियों के बीच सुरक्षा की दृष्टि से अलग बैरक में रखा गया है. सूत्रों के मुताबिक, चिन्मयानंद पूरी रात सही से सोये नहीं और करवटें बदलते रहे.


शुक्रवार को किया था गिरफ्तार

बता दें कि रेप और यौन शोषण के आरोप में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद (Swami Chinmayananda) को शुक्रवार सुबह मुमुक्षु आश्रम से गिरफ्तार कर लिया. उन्हें SIT प्रमुख नवीन अरोरा द्वारा गठित टीम ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उनसे पूछताछ की गयी तो उन्होंने माफ़ी मांगते हुए अपना गुनाह कबूल लिया.


Also Read : स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार करने वाली SIT का IG नवीन अरोरा ने किया था गठन, तमाम मुश्किलों के बावजूद टीम को मिली सफलता


जेल सूत्रों के मुताबिक, आरोपी चिन्मयानंद को जिला कारागार में सामान्य कैदियों की तरह बैरक में रखा गया है. जेल की कोठरी में शुक्रवार दोपहर और शाम को चिन्मयानंद ने सामान्य भोजन ग्रहण किया. उन्हें सामान्य बंदियों के बीच सुरक्षा की दृष्टि से अलग बैरक में रखा गया है. जेल की पहली रात उसे ठीक से नींद नहीं आई. वो जेल में गुमसुम बैठा रहा और यहां उसकी पहली रात मुश्किलों भरी कटी. चिन्मयानंद को देर रात तक नींद नहीं आई और वो करवटें बदलते रहा.


Also Read : छात्रा से शोषण के आरोप मे पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद गिरफ़्तार


चिन्मयानंद ने कबूला अपना गुनाह

मामले में आरोपी चिन्मयानंद (Swami Chinmayananda) ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. एसआईटी की पूछताछ में चिन्मयानंद ने माना कि उससे गलती हो गई. उसी ने मालिश के लिए छात्रा को अपने कमरे में बुलाया था. इस दौरान चिन्मयानंद ने कहा कि वो अपने किए पर शर्मिंदा है और उससे बड़ी भूल हुई है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अखिलेश यादव ने डॉक्टर को बहुत ‘छोटा कर्मचारी’ कहकर किया ज़लील, बोले- तुम सरकार के आदमी हो, भाग जाओ यहां से

BT Bureau

UP: हमेशा ट्रांसफर के बाद लखनऊ कैसे आ जाता है हेड कांस्टेबल, खुलासा पर आलाधिकारी हैरान

Jitendra Nishad

सपा सांसद आजम खान की गिरफ्तारी के लिए एक और गैर जमानती वारंट जारी

BT Bureau