Breaking Tube
News

Congress नेता को धमकाने वाला आजम खान का मीडिया प्रभारी हुआ अंडरग्राउंड, गुंडा एक्ट का नोटिस जारी

Gunda act notice

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू के खिलाफ प्रशासन ने गुंडा एक्ट के तहत नोटिस (Gunda act notice) जारी किया है। आजम खान के मीडिया प्रभारी ने कांग्रेसी नेता फैसल लाला को धमकाया था, जिसके बाद से ही फसाहत अली खां शानू भूमिगत है।


आजम खान के स्कूल की होगी जांच

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने फसाहत अली खां शानू के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करने की संस्तुति प्रशासन से की थी। ऐसे में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम भरत तिवारी की कोर्ट ने शुक्रवार को शानू को गुंडा एक्ट का नोटिस जारी कर दिया है। इस मामले में एक अगस्त को सुनवाई होगी। वहीं, दूसरी ओर धमकाने के एक अन्य मामले में शानू ने सेशन कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका लगाई है, जिसपर शनिवार को सुनवाई होनी थी।


Also Read: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा- आजम खान को जेल भी जाना पड़ सकता है, जो अपराध करेगा उसे सजा मिलेगी


वहीं, जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने सराय गेट स्थित रामपुर पब्लिक स्कूल की जांच करने के निर्देश जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को दिए हैं। लोगों ने जिलाधिकारी से शिकायत की है कि वक्फ बोर्ड की जमीन पर बने यतीमखाने की जमीन पर कब्जा कर रामपुर पब्लिक स्कूल बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक, सराय गेट स्थित रामपुर पब्लिक स्कूल सांसद मोहम्मद आजम खां का है।


Also Read: कानपुर: पलंग पर लेटकर महिला की फरियाद सुनने वाले दारोगा का वीडियो वायरल


शिकायती पत्र में कहा गया है कि वक्फ की जमीन पर बने यतीमखाने की जगह पर केवल यतीमखाना ही बनवाया जा सकता है। इस जगह पर अवैध रूप से स्कूल की इमारत बनाई गई है। इस मामले में जिलाधिकारी ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को जांच के आदेश दिए हैं। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशासनुसार रामपुर पब्लिक स्कूल के जांच के बाद आख्या जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Understand how to Attract Females With Russian Dating Customs

Jitendra Nishad

Trying to find Tips For Marital relationship? Ways to Save the Marriage That you would like

Jitendra Nishad

लखनऊ: पोते को टहला रही थी बुजुर्ग महिला कि अचानक गाय ने घेर लिया, कभी दायें कभी बाएं हर संभव कोशिश की फिर भी नहीं बचा सकी जान, बेहद दर्दनाक है ये Video

BT Bureau