बाराबंकी: होमगार्ड ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बेटे ने लगाया सात महीने से वेतन न मिलने का आरोप

बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक होमगार्ड ने आर्थिक तंगी की वजह से शुक्रवार शाम आत्महत्या कर दी. खबर मिलते ही प्रशासन में हड़कम्प मच गया है. क्योंकि होमगार्ड को पिछले सात महीने से वेतन नहीं मिला था. फ़िलहाल होमगार्ड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है.


घर से दूर लगाई फांसी

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी (Barabanki) में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक होमगार्ड ने शुक्रवार शाम फांसी लगाकर जान दे दी. होमगार्ड रामकिशोर पाल की ड्यूटी बाराबंकी (Barabanki) जिलाधिकारी आवास पर लगी हुई थी. शुक्रवार शाम को ड्यूटी से लौटने के बाद वह खेतों की ओर चला गया. काफी देर तक वापस नहीं आने पर परिवारीजनों ने तलाश शुरू की. घर से दूर आहते में उनका शव फंदे से लटका.


Also Read : अयोध्या फैसला: कैदियों पर भी रखी जा रही है नजर, यूपी की जेलों में बढ़ाई गयी चौकसी


शव देखते ही परिजनों में हंगामा मच गया. इसी दौरान किसी ने पुलिस को खबर दी तो मौके पर थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ पहुँच गये ओ शव को कब्जे में ले लिया.


इस वजह से थे परेशान

मृतक के बेटे रीतेश पाल ने बताया कि राम किशोर को सात माह से वेतन नहीं मिला था. इससे वह परेशान रहते थे. कुछ समय से लोगों ने उन्हें उधारी देना बंद कर दिया था.


Also Read : यूपी: अयोध्या फैसले को लेकर मेरठ-अलीगढ़ समेत 9 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद, फैसला आते ही पूरे प्रदेश में हो सकती है बंद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )