जौनपुर: वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, सिपाही को भी लगी गोली

जौनपुर (Jaunpur) में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. दरअसल, रविवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों की भिड़ंत हो गयी. जिसमें एक इनामी के साथ साथ एक सिपाही भी घायल हो गया. दोनों को पुलिस ने तत्काल इलाज के लिया अस्पताल भेज दिया है. जहाँ बदमाश और सिपाही का इलाज चल रहा है.


पुलिस ने सम्भाला मोर्चा

जानकरी के मुताबिक, जौनपुर (Jaunpur) के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रसैना मोड़ पर इंस्पेक्टर लाइन बाजार संजीव मिश्रा व टीडी कालेज चौकी इंचार्ज अंगद तिवारी वाहन चेकिंग कर रहे थे. ठीक इस दौरान एक संदिग्ध वाहन आते देख पुलिस जब वाहन को टार्च की रोशनी से वाहन को रुकने का इशारा किया गया तो वाहन पर सवार दो लोगों में से एक पुलिस टीम पर फायर झोंककर भागने लगा. फायरिंग के बाद पुलिस को भी मोर्चा सम्भालना पड़ा.


Also Read :लखनऊ: SSP ने 200 पुलिसकर्मियों को नेग के रूप में दीं 30-30 दिन की छुट्टियां, कहा- जिन्दगी का सबसे खूबसूरत लम्हा है शादी, सूकून से जीना चाहिए


पुलिस ने जब जबावी फायरिंग की तो उसमे 25 हजार का इनामी प्रदीप यादव घायल हो कर गिर पड़ा. वहीँ वाहन चलाने वाला व्यक्ति मौका पाकर फरार हो गया. वहीँ बदमाशों की गोली से सिपाही संदीप तिवारी भी घायल हो गये हैं. जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सिपाही के हाथ में गोली लगी है.


Also Read : आगरा: जनता की सहूलियत के लिए SSP ने जारी किया व्हाट्सएप नम्बर, कहा- लोग अपनी दिक्कतों के साथ पुलिसकर्मियों के व्यवहार की भी कर सकते हैं शिकायत


काफी समय से तलाश में थी पुलिस

बता दें कि गिरफ्तार बदमाश के ऊपर पहले से ही हत्या, हत्या का प्रयास समेत कई मुकदमे दर्ज हैं. इसके लिए बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. पुलिस काफी समय से इसकी तलाश में जुटी हुई थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )