Breaking Tube
News

मैनपुरी: लॉकडाउन के दौरान डोर टू डोर जाकर लोगों की परेशानी पूछ रहे DM- SP, बुजुर्ग महिला को उपलब्ध कराया सामान

लॉक डाउन होने के बाद कई लोगों के साथ खाने पीने को लेकर समस्या आ गई है। जिसकी मदद को पुलिस की टीमें आगे आकर राहत कार्य कर रही हैं। ताजा मामला मिनपुरी जिले का है, जहां एक बुजुर्ग महिला को फल के साथ घर के जरूरी सामान उपलब्ध कराए। एसपी खुद घर घर जाकर लोगों से हाल चाल पूछ रहे हैं, ताकि जमीनी स्तर पर हकीकत सामने आ पाए। अधिकारियों के इस काम कई काफी सराहना की का रही है।


बुजुर्ग महिला ने दिया धन्यवाद

कोरोना वायरस से जंग में सबसे आगे पुलिस और डॉक्टर्स खड़े है। हर तरह से कोशिश की का रही है कि वायरस अपनी थर्ड स्टेज तक ना जाने पाए वरना स्थिति भयंकर हो जाएगी। इसी के चलते पूरे देश को लॉक डाउन किया गया है। ऐसे में गरीब वर्ग के लोगों को काफी दिक्कत हो रही है लेकिन प्रशासन खुद उनका ध्यान रख रहा है। मैनपुरी जिले में एसपी खुद दरवाजे खटखटा कर लोगों की दिक्कतें पूछ रहे है।


Also Read : Corona Virus से बचने को लोग डायल कर रहे UP 112, कुछ ही घंटों में आयीं 142 कॉल्स


शहर के मोहल्ला सोतियाना निवासी शौकत मिस्त्री के घर में जानकारी लेने पहुंचे डीएम, एसपी को परिवार की महिला ने जानकारी दी कि चार दिन से खाने-पीने का सामान नहीं है। दुकान बंद है, काम नहीं हो पा रहा है। महिला ने बताया कि घर में 20 किलो गेहूं तो हैं लेकिन आटा नहीं है। एसपी और डीएम ने यह बात सुनी तो डीएम ने तत्काल लेखपाल से दो किलो सेब, एक किलो अंगूर और केले मंगवा दिए। डीएम और एसपी ने महिला से कहा कि जो भी उन्हें इसकी कीमत देनी हो वह उपलब्ध करा दें। डीएम ने लेखपाल से कहा कि यह महिला जो भी पैसे दें वह ले लें। 


वीडियो हुआ वायरल

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एसपी और डीएम ने बुजुर्ग महिला के घर सामान दिया उसके बाद अन्य कई घरों में भी पूछ कर इंतजाम कराया। जिलेभर में पहले दिन जिला और पुलिस प्रशासन ने लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया। जिले की सीमाओं से लेकर शहर की सड़कों और गली मोहल्लों में पुलिस का पहरा रहा। बिना वजह घर से बाहर निकलने वालों को घर पर रहने की हिदायत दी गई। पुलिस की सख्ती से बाजार पूरी तरह से बंद रहे। आवश्यक सेवाओं से जुड़ी दुकानों को भी पुलिसकर्मियों ने बंद करा दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: जनता की सहूलियत के लिए SSP ने जारी किया व्हाट्सएप नम्बर, कहा- लोग अपनी दिक्कतों के साथ पुलिसकर्मियों के व्यवहार की भी कर सकते हैं शिकायत

Shruti Gaur

श्रावस्ती: लवकुश की जन्मस्थली में लगे मेले में बार बालाओं का अश्लील डांस, Video वायरल

Shruti Gaur

सपा MLC बोले- बच्चों की कीमत क्या जानें मोदी-योगी, अपनी मां से पूछें एक खरोंच लगने पर क्या बीतती होगी

BT Bureau