Breaking Tube
Breaking Crime News

मेरठ: मंदिर परिसर में मांस फेंककर माहौल खराब करने की कोशिश, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को घेरा

Meerut

मेरठ (Meerut) जिले के सरधना में शनिवार को शरारती तत्वों ने एक धार्मिक स्थल पर मांस फेंककर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुई भीड़ ने जमकर नारेबाजी कर हगांमा काटा। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस और भाजपा विधायक संगीत सोम ने भीड़ को संभाला।


मिली जानकारी के मुताबिक, मौहल्ला चौक बाजार स्थित धार्मिक स्थल पर शनिवार की सुबह श्रद्धालु मंदिर पहुंचे तो देखा कि मुख्य द्वार के पास मांस के टुकड़े पड़े हैं। इस बात की सूचना मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, भाजपा नगर अध्यक्ष राजीव जैन और अन्य कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया।


Also Read: यूपी: बस अड्डे से चोरी हुई पुलिस की 112 नंबर बाइक, हिरासत में सिपाही और होमगार्ड


सूचना पाकर पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों की भीड़ ने घेर लिया। इसी बीच सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम भी पहुंच गए। भीड़ नारेबाजी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रही थी। विधायक संगीत सोम ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, किसी को भी क्षेत्र का माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा।


इसके बाद भाजपा विधायक और पुलिस के समझाने पर भीड़ शांत हुई। मंदिर के संरक्षक सतीश चंद जैन ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ती संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देवरिया: पशु तस्करों ने सिपाही को कुचलने का किया प्रयास, कांस्टेबल ने तान दी रिवॉल्वर

Jitendra Nishad

आजमगढ़: पूर्व DIG के भाई की हत्या करने वाला डेढ़ लाख का इनामी एनकाउंटर में ढेर, गोली लगने से सिपाही भी घायल

Shruti Gaur

यूपी में मुजफ्फरपुर जैसा घिनौना कांड, देवरिया ‘शेल्टर होम’ में देह व्यापार का खुलासा

BT Bureau