Breaking Tube
News Police & Forces

मुरादाबाद: सिपाही ने बीवी को बनाया बंधक, पीटा और फिर पिलाया जहर

मुरादाबाद में एक सिपाही और उसके परिवार ने मिलकर दहेज के खातिर अपनी पत्नी को मारपीट कर जहर पिला दिया। किसी तरह से पीड़िता ने अपने भाई को फोन करके मामले की खबर दी। तभी कुछ समय बाद पीड़िता का भी उसे अस्पताल लेकर गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पिता का आरोप है कि सिपाही ने उनकी बेटी पर बहुत जुल्म किए हैैं। वह उसे फोन पर मायके बात तक नहीं करने देता था। एटीएस में होने की धमकी देकर उसे चुप रखता था।


ये है मामला

दैनिक जागरण अखबार के मुताबिक, काशीपुर (उत्तराखंड) के रहने वाले फरमान अली की बेटी फिरदोश की शादी 28 अप्रैल 2018 को इस्लाम अली निवासी दलपतपुर गांव, थाना मूंढापांडे मुरादाबाद के साथ हुई थी। इस्लाम एटीएस गाजियाबाद में तैनात है। फिरदोश की शादी में पिता ने बीस लाख रुपये शादी में खर्च किए थे, इसके बाद भी सिपाही लगातार 10 लाख रुपये और मायके वालों ने दिलाने की मांग कर रहे थे।


Also read: मैनपुरी: न मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, सामूहिक नमाज पढ़ने को इकट्ठा हुए लोग, 12 गिरफ्तार


पीड़िता के पिता का कहना है कि इस्लाम ने फिर से दहेज की मांग को लेकर फिरदोश के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। शनिवार को पीड़िता की सास समीना और उनकी ननदों ने उसे जबरन जहर पिला दिया। इस दौरान ससुर अहसान अली भी मौजूद थे। उन्होंने भी फिरदोश के साथ बदसलूकी की।


पिता की तहरीर पर केस दर्ज

जैसे ही फिरदोश को किसी का फोन हाथ लग गया, उसने तुरन्त ही अपने छोटे भाई को जियाउल रहमान को फोन किया। वहां से परिवार के लोग सीधे दलपतपुर आ गए। इसी गांव में फिरदोश के ताऊ रहते हैैं। उनके बेटा मुस्तकीम फिरदोश को जिला अस्पताल ले आया। फिलहाल अब मामले में सिपाही और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़िता का इलाज चल रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: तीन साल की नौकरी में दारोगा ने बनाई आलीशान हवेली, अधिकारी भी रहे गए हैरान, बैठाई जांच

BT Bureau

प्रतापगढ़: निरीक्षण में पिस्टल तक नहीं खोल पाए दारोगा जी, बतौर सजा ADG ने लगवाई दौड़

Shruti Gaur

यूपी: इन तीन IPS अफसरों को मिला प्रमोशन, अपने ही स्थान पर आईजी के पद पर मिली तैनाती

Shruti Gaur